संसद में शशि थरूर और महिला सांसद के बीच हुआ मजेदार वाकया, लगी मीम्स की झड़ी

हाल ही में शशि ने एक बार फिर मीम बनाने वालों को बैठे-बिठाए मौज करने का मौका दे दिया है. ट्विटर पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर कई सारे मीम भी बन चुके है.

दिल्ली। कांग्रेस सांसद शशि थरूर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उनके भाषण या फोटो को लेकर कोई ना कोई मीम सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. हाल ही में शशि ने एक बार फिर मीम बनाने वालों को बैठे-बिठाए मौज करने का मौका दे दिया है. ट्विटर पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर कई सारे मीम भी बन चुके है.

 

वायरल हो रहा वीडियो लोकसभा का है, जिसमें जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला भाषण दे रहे हैं. लेकिन, उनको नजरअंदाज करते हुए शशि थरूर पास में बैठी बारामती कि एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले से हंस-हंसकर बात करते दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही इसे जमकर शेयर किया जा रहा है और यूजर्स ने तरह-तरह के मीम्स बनाना शुरू कर दिए है.

 

 

वायरल हुए वीडियो में फारूक अब्दुल्ला खड़े होकर सदन में कुछ बोल रहे हैं और उनके ठीक पीछे बैठे शशि थरूर और सुले आपस में मुस्कुराते हुए बात कर रहे हैं. सुप्रिया बड़ी ही सरलता से कुछ बोल रही है और थरूर बड़े ही ध्यान से उनकी बातों को सुनते हुए मुस्कुरा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका जो वीडियो सामने आया है. उसके बैकग्राउंड में अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का गाना श्रीवल्ली बज रहा है जो इस वीडियो के साथ परफेक्ट मैच कर रहा है.

 

जिस वक्त शशि थरूर, सुले की और झुक कर मुस्कुरा रहे थे उस वक्त सांसद में यूक्रेन युद्ध के मुद्दे पर चर्चा चल रही थी. लेकिन शशि थरूर का यह फोटो अब सोशल मीडिया पर मजेदार मीम बन चुका है. यूजर्स इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.