Fourth Wave! 7 दिन में 40 से ज्यादा बच्चे हुए Corona संक्रमित, 18 साल से कम है 16 की उम्र

Corona : कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ खत्म हुआ ही था कि एक बार फिर इसके मामले तेजी से सामने आने लगे हैं।

Corona : कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ खत्म हुआ ही था कि एक बार फिर इसके मामले तेजी से सामने आने लगे हैं। बताया जा रहा है कि यूपी के नोएडा में एक बार फिर कोरोना के मामले सामने आए है। दरअसल, 7 दिन के अंदर 44 बच्चे कोरोना की चपेट में आए है।

जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि नोएडा में कोरोना के मामलों की संख्या 150 का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसमें 44 बच्चे है। वहीं 16 बच्चों की उम्र 18 से कम है। इसके अलावा 167 सक्रिय सीओवीआईडी ​​​​मामले है। इसमें सबसे ज्यादा बच्चे प्रभावित है।

Must read : Delhi : युवती ने मेट्रो स्टेशन की छत से लगाई छलांग, सामने आया दिल दहलाने वाला Video

जानकारी मिली है कि एक बार फिर तेजी से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। इसमें सबसे पहले दिल्ली शामिल है। दरअसल, यहां स्कूलों के बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसके अलावा दिल्ली, महाराष्ट्र और मिजोरम उन राज्यों में भी कोरोना के मामले सामने आए है।

इनको देखते हुए पहले से ही प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि केस बढ़ते रहे तो एक बार फिर पाबंदियां लगाई जा सकती है। बताया जा रहा है कि 20 अप्रैल के दिन दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की बैठक होने वाली है। ऐसे में शयद एक बार फिर मास्क को अनिवार्य करने पर फैसला लिया जा सकता है।