पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कार्यकर्त्ता साथियों को दिया संदेश, कहीं ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समय रहते अपने कार्यकर्ताओं को बचाना चाहते हैं। इसीलिए कमलनाथ ने कार्यकर्त्ता साथियों को संदेश देते हुए कहा है कि...

kamalnath

चुनाव सरगर्मिया तेज हो गई है। सभी पार्टी अपने संगठन से जुड़े कार्यकताओं को बचाने का प्रयास कर रही है। क्योंकि सभी पार्टियों में कोई ना कोई कार्यकर्ता नाराज है जिसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी अपने कार्यकर्ताओं के नाम संदेश दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समय रहते अपने कार्यकर्ताओं को बचाना चाहते हैं। इसीलिए कमलनाथ ने कार्यकर्त्ता साथियों को संदेश देते हुए कहा है कि ‘ मेरे प्यारे कार्यकर्ताओं में कमलनाथ बोल रहा हूं हमारे प्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत के चुनाव चल रहे हैं मैं सभी आप सभी अपने-अपने शहरों और गांवों में लगातार जन सेवा करते आ रहे हैं तो वहीं कुछ साथी चुनाव लड़ने की इच्छा भी रखते हैं लेकिन यहां आप बात आप जानते हैं कि चुनाव में किसी एक साथी को ही उम्मीदवार बनाया जा सकता है पार्टी से उम्मीदवार नहीं बन पाए साथियों को निराश होने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है मैं आपके साथ हूं और आपकी आवाज बनकर ही आपके भविष्य के लिए लड़ रहा हूं और लड़का भी रहूंगा चुनाव में उम्मीदवार तो हमेशा एक साथ ही होता है लेकिन चुनाव तो प्रत्येक कार्यकर्ता लड़ता है और जीत का भी है आपकी जीत ही पार्टी की जीत है’।

Must Read- नगरी निकाय चुनाव में सिंधिया समर्थकों के कटे टिकट, नरेंद्र सिंह तोमर ने मारी बाजी
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए आगे कहा है कि ‘नगरी निकाय चुनाव के उम्मीदवार मैदान में उतर चुके हैं। बस अब समय जनता और कांग्रेस के महागठबंधन को मजबूत करने का है। अब समय जनता के बीच अपनी बात रखने का है और आप मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चलिए। क्योंकि हम मध्य प्रदेश की तस्वीर को अब बदल देंगे। मैं आप से अपील करता हूं कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव लड़े। यह लड़ाई भाजपा के जंगलराज के खिलाफ है। हम जनता के साथ मिलकर मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं और लड़ाई में कांग्रेस की जीत पर मोहर आपको लगवानी है। इसीलिए आप सभी मेरी ताकत है और मुझे आप पर पूरा भरोसा है हम जरूर जीतेंगे।