‘शमशेरा’ से बेहतर ग्रोथ कर रही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में दिशा पटानी, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में दिशा पटानी, अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। यह फिल्म मोहित सूरी (Mohit Suri) के डायरेक्शन में बनी हुई है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। चारों तरफ फिल्म का बज बना हुआ था।

जानकारी के लिए बता दें दिशा, अर्जुन, जॉन और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से दर्शक काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं। फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद काफी उम्मीद लगाए हुए बैठे थे। मोहित सूरी बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर में से एक हैं, जिसके चलते फैंस को इस फिल्म का काफी इंतजार था और अब यह इंतजार ख़त्म हुआ। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा कर सबको हैरान कर दिया।

Also Read – शहनाज गिल शादी करने के लिए हुई तैयार, लेकिन शर्ते सुन हो जाएंगे हैरान

जानकारी के लिए बता दें पहले दिन ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की कमाई उससे काफी बेहतर रही जितना कई फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट्स ने अंदाजा लगाया था। फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये कमाए हैं। दो दिन में फिल्म कुल मिलाकर 14.5 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सबसे बड़ा हासिल ये है कि इसकी ग्रोथ रणबीर कपूर की बड़ी फिल्म ‘शमशेरा’ से बेहतर है।