शराब के पैसे ना मिलने पर पिता ने तोड़ी बेटी की नाक, फिर हुआ कुछ ऐसा

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक आदमी को शराब की ऐसी लत लगी हुई थी की बेटी के पैसे ना देने पर उसने बेटी की नाक ही तोड़ दी।

0
49
sharab

रायपुर : छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक आदमी को शराब की ऐसी लत लगी हुई थी की बेटी के पैसे ना देने पर उसने बेटी की नाक ही तोड़ दी। दरअसल, जब बेटी ने पैसे देने से इंकार किया तो उसने बेटी पर ग़ुस्सा निकला। बता दे कि, जिस लड़की की नाक पिता ने तोड़ी वो मात्र 14 वर्ष की है। उसका नाम आरती है। अभी वो कक्षा 9 वीं में पढ़ रही है।

इस घटना के बारे ने आरती ने बताया कि जब वह स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर आई तब उसकी माँ घर पर नहीं थी वह काम पर गई हुई थी। उसकी माँ एक किराने की दुकान पर काम करती है। जानकारी के मुताबिक उसके घर पर सिर्फ उसके पिता थे और उन्हें शराब पिने की लत है। जिस दिन ये घटना हुई उस दिन वह शराब पीकर घर में ही थे। जब उसके पिता ने उसे घर में देखा तो वह उससे पैसे मांगने लगा।

बेटी ने उसे कहा की पैसे नहीं है। इस पर आरती के पिता को ग़ुस्सा आ गया और उसने कहा की मुझसे जुबान लड़ती है। उसके बाद पिता ने बेटी की नाक पर एक मुक्का मार दिया। जब उसके पिता ने उससे मारा तो वह जमीं पर गिर गई और बेहोश हो गई। उसकी नाक से बहुत सारा खून बहने लग गया। इसके बाद भी पिता का क्रोध कम नहीं हुआ।

उसने लकड़ी से बेटी को बुरी तरह पीट दिया। पड़ोसियों ने जब बच्ची की आवाज़ सुनी तो सब उसे बचने के लिए आ गए। इसकी सूचना बच्ची की मां को दी गई। बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। वहां मालूम चला कि उसकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर है। हालाँकि, इस मामले में अब बच्ची ने माँ के साथ पुलिस शिकायत की गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here