साउथ एक्टर पुनीत की मौत से सदमे में फैंस, 2 की अटैक से मौत तो एक ने किया आत्महत्या

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार की मौत के बाद से ही उनके फैंस सदमे में है। दरअसल, उनका 46 की उम्र में ही हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया...

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार की मौत के बाद से ही उनके फैंस सदमे में है। दरअसल, उनका 46 की उम्र में ही हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया जिसके बाद से ही सभी फैंस सदमे में है लेकिन इन्ही में से एक फैन है जिसे ऐसा सदमा लगा है कि उसने आत्महत्या कर ली वहीं एक्टर के दो अन्य फैंस की की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, पुनीत राजकुमार के निधन का गम फैंस झेल न सके। कर्नाटक के चामराजनगर जिले के हनूर तालुका के मारो गांव में एक 30 साल के शख्स ने जैसे ही यह खबर सुनी तो उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान मुनियप्पा के रूप में हुई है जो एक किसान था और अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गया है।

ग्रामीणों के अनुसार, मुनियप्पा ‘पावर स्टार’ पुनीत राजकुमार का कुछ ज्यादा वाला ही फैन था। वह हमेशा उनकी ही फिल्म देखता था। ऐसे में मुनियप्पा ने पुनीत के निधन की खबर सुनी तो वह सन्न रह गया और टीवी पर ये खबर देखने के बाद खूब रोने लगा। जिसके बाद उसकी तबियत ख़राब हो गई। फिर गांव के लोग तुंरत उसे पोंनाची प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण मृत घोषित कर दिया।