हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी अटेंड की. पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने हाई-फैशन ब्रांड बैलेंसिएगा (Balenciaga) के आउटफिट में पार्टी में पहुंचीं. लेकिन बैलेंसिएगा ब्रांड की इस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा को देखकर लोग उन पर भड़क रहे हैं.

आइए जानते हैं इसकी असली वजह

बॉलीवुड की ग्लैमरस और फिट डीवा मलाइका अरोड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस के फैंस काफी दीवाने रहते हैं. मलाइका जिस महफिल में भी जाती हैं, वहां अपने सिजलिंग और हॉट पर्सनालिटी से कहर ढा देती हैं. अपने आउटफिट से फैंस को हमेशा इंप्रेस करने वाली मलाइका ने अब कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसपर फैंस उन पर काफी भड़क गए हैं. आखिर इसकी वजह क्या है आइए जानते हैं

आखिर क्यों भड़के फैंस मलाइका की ड्रेस पर

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी अटेंड की. पार्टी में मलाइका हाई-फैशन ब्रांड बैलेंसिएगा के आउटफिट में पहुंचीं. लेकिन बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस में मलाइका को देखकर लोग उनपर भड़क रहे हैं. इसकी साल वजह ये है कि बैलेंसिएगा (Balenciaga) के एक रीसेंट एड कैंपेन पर “बच्चों को सेक्सुअलाइज” करने के आरोप लगे थे. ब्रांड के एड कैंपेन पर काफी बवाल भी हुआ था. ऐसे में बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस पहनने पर लोग मलाइका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही में मलाइका के फोटोज और वीडियोज काफी हद तक वायरल हो रहे हैं. मलाइका बैलेंसिएगा ब्रांड की शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहनी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक थाई हाई बूट्स संग ड्रेसअप किया है.

फैंस कर रहे ये कॉमेंट्स

हॉट डीवा मलाइका हमेशा की तरह इस बार भी स्टनिंग लग रही हैं. लेकिन मलाइका का बच्चों को सेक्सुअलाइज करने वाले ब्रांड की ड्रेस पहनना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. चाइल्ड अब्यूज को प्रमोट करने वाले ब्रांड को सपोर्ट करने पर लोग मलाइका से कह रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. वही मलाइका पर ग़ुस्साए यूजर ने लिखा- इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी वो बैलेंसिएगा पहनी हुई है.कुछ तो शर्म करो. एक दूसरे यूजर ने लिखा- बैलेंसिएगा ने बच्चों को सेक्सुअलाइज किया है, इसके बावजूद वो इनके कपड़ों को कैसे पहन सकती है. वही दूसरे यूजर ने कहा- सच कहूं तो मलाइका को बैलेंसिएगा ड्रेस में देखकर काफी निराशा हो रही है. उनके दिमाग में चल क्या रहा था.