मशहूर सिंगर KK का हार्ट अटैक से हुआ निधन, कॉन्सर्ट के बाद बिगड़ी थी तबीयत

मुंबई। इन दिनों एक के बाद एक इंडस्ट्री से दुख भरी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में पता चला है कि मशहूर सिंगर केके (KK) उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया है. केके कोलकाता में कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे. जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह गिर गए. जल्द उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Must Read- Indore की गलियों में ठेला लेकर निकले CM शिवराज, नागरिकों ने बढ़ चढ़कर किया सहयोग

शुरुआती जानकारी में यही कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से केके (KK) का निधन हुआ है. लेकिन अभी डॉक्टर कुछ भी नहीं कह रहे हैं. पोस्टमार्टम किए जाने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी.

बता दें कि केके कॉन्सर्ट के लिए पिछले 2 दिनों से कोलकाता में ही थे. सोमवार को विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने एक प्रोग्राम किया. दूसरे दिन कॉन्सर्ट से पहले उनकी तबीयत बिगड़ी और देखते ही देखते उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

केके का नाम बॉलीवुड के अव्वल दर्जे के सिंगर में शामिल था. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में गाना गाया और अपनी सुरीली आवाज से हमेशा दर्शकों के दिलों पर राज किया है. 90 के दशक में गाने यारों से केके को बुलंदिया मिली थी. इसके बाद उन्होंने रोमांटिक से लेकर पार्टी सॉन्ग तक सब कुछ गाया और अब उनके निधन से बॉलीवुड को एक तगड़ा झटका लगा है.

केके का नाम उन सिंगर्स में शुमार है. जिनके गाने कभी भी पुराने नहीं होते. चाहे वो रोमांटिक सॉन्ग हो या फिर डांस नंबर या फिर कोई सैड सॉन्ग हर गाना फैंस के दिल में ऐसे उतरता है मानो कभी नहीं भुला जाएगा. अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के तड़प तड़प के इस दिल से लेकर बजरंगी भाईजान के तू जो मिला तक ऐसे ढेरों गाने हैं जो फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है.

केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है और कहा कि उनके निधन से बहुत दुखी हूं. उनके गाने से कई तरह की भावनाएं व्यक्त की जा सकती थी. हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठता था. उनके गानों को हमेशा याद रखा जाएगा, उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.