Breaking News

हनी सिंह के इस गाने पर महिला आयोग ने जताई आपत्ति, कहा- बैन करें

Posted on: 03 Jul 2019 15:32 by Ayushi Jain
हनी सिंह के इस गाने पर महिला आयोग ने जताई आपत्ति, कहा- बैन करें

नई दिल्ली : मशहूर पंजाबी सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह सभी के फेवरेट हैं। हनी सिंह को पंजाब राज्य के महिला आयोग ने नोटिस जारी किया है क्यूंकि ‘मखना’ गाने में महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। गाने मखना में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए गए हैं। बता दें कि यो यो हनी सिंह के इस गाने को लेकर पंजाब राज्य महिला आयोग ने अपनी नारजगी जाहिए की है।

इस मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कार्रवाई करने के लिए चिट्ठी लिखी है। जानकारी के अनुसार मनीषा ने पंजाब के गृह सचिव, डीजीपी और आईजी क्राइम को चिट्ठी लिखकर सिंगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मनीषा गुलाटी ने मखना सॉन्ग में महिलाओं के खिलाफ इस्तेमाल की गई पंक्तियों पर आपत्ति जताई है, जिसमें ‘मैं हूं वुमनाइज़र’ और ‘सिलिकॉन वाली लड़कियों का मैं पकड़ता नहीं’ जैसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। बताया जा रहा है कि राज्य महिला आयोग की ओर से इस मामले को लेकर हनी सिंह को नोटिस भेजा गया है।

एक बयान में मनीषा गुलाटी ने कहा- ” इस मामले की कानूनी कार्रवाई और पुलिस जांच शुरू करने की आवश्यकता है क्योंकि हनी सिंह और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए गीत में महिलाओं के खिलाफ अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।” उन्होंने कहा कि आयोग ने 12 जुलाई तक पुलिस अधिकारियों से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है।

honey-singh

गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए, उन्होंने कहा कि यह “अशोभनीय है और समाज पर इसका अपमानजनक प्रभाव पड़ता है”। बता दें कि मखना गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया था। गाने के बोल हनी सिंह के ही हैं। गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है और इसे यूट्यूब पर काफी व्यूज मिले हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com