बॉलीवुडमनोरंजन

स्टेज पर इस शख्स ने किया सपना चौधरी को Lip Kiss, फोटो वायरल

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी स्टेज पर खड़ी हो जाएं तो इतने भर में धमाल मच जाता है। वहीं फैंस इनपर इतने ज्यादा फ़िदा है की इनकी एक झलक देखने के लिए दूर दूर से आ जाते है। आपको बता दे, गूगल पर भी सपना चौधरी सबसे ज्यादा सर्च की जाती है। इनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

हाल ही में सपना का एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद फैंस हैरान रह गए है। कई फैंस की तो आंखें फटी की फटी ही रह गई। दरअसल, ये जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये एक प्रोग्राम का वीडियो है।

sapna choudhary

इस तस्वीर में सपना चौधरी डांस करती दिखाई दे रही है वहीं डांस के बिच में एक शख्स ने सपना को लिप किस कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, ये तस्वीर एक वीडियो में से कैप्चर की गई थी। ये वीडियो पिछले दिनों खूब वायरल रहा, जिसमें सपना चौधरी ठुमके लगाती नजर आ रही थीं, लेकिन अचानक कोई व्यक्ति स्टेज पर चढ़ जाता है।

sapna choudhary photo

उसके बाद वह सपना को गले में हाथ डाल कर उन्हें किस करने लग जाता है ये देख कर फैंस हैरान रह जाते हैं और फैंस सोच में पड़ जाते है की सपना को किस करने वाला व्यक्ति कौन है। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता है की सपना को इस बात से कोई आपत्ति नहीं हुई। सपना के रिएक्शन से ऐसा नहीं लग रहा कि उन्हें इस पर कोई आपत्ति है।

sapna c

दरअसल, ऐसा लग रहा है कि ये शख्स सपना का कोई जान-पहचान वाला है। वहीं आपको बता दे, ये शख्स और कोई नहीं बल्कि सपना चौधरी का भाई है। ये वीडियो 2018 का है। फरीदाबाद में हुए एक इवेंट का है। इस घटना के बाद लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि ये शख्स सपना का पति या ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है। लेकिन बाद में पता चला कि वे करण मिर्जा थे, जिन्हें सपना अपना भाई बताती हैं।

Related posts
फोटोशूटमनोरंजन

कृष्णा श्रॉफ को सताई बॉयफ्रेंड एबन की याद, शेयर की हॉट रोमांटिक तस्वीरें

बोलीवुड के हीरो और फिटनेस किंग टाइगर…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने रचाई गौतम गुलाटी संग गुपचुप शादी, फोटो वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

श्रुति हासन ने बताया पार्लर ना जाने का सच, शेयर की ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group