बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह की बहन ने वीडियो शेयर कर की CBI जांच की अपील, कहा- हमें सच जानने का हक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के जाने के बाद से ही दुनियाभर में हल चल मची हुई है। आए दिन कुछ ना कुछ नए मोड़ के साथ ये केस आगे बढ़ता ही जा रहा है। सुशांत सिंह की मौत को अब 2 महीने होने वाले हैं। लेकिन अभी तक भी इस सुसाइड केस का कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। वहीं सीबीआई द्वारा होने वाली केस की जांच को लेकर काफी ज्यादा हलचलें मची हुई है। ऐसे में हर कोई इस केस में न्याय मांगने के लिए लगातार आवाज उठा रहा है। वहीं अब हाल ही में सुशांत सिंह की बहन ने भी सीबीआई की जांच को लेकर मांग करने के लिए आवाज उठाई है। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शर किया है। साथ ही इस वीडियो पर फैंस की लगातार प्रतिक्रिया मिल रही है।

ये वीडियो सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने शेयर की है। श्वेता द्वारा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं। वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में श्वेता ने लिखा समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे।

सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं। इस पोस्ट को सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम सच का पता लगा लेंगे और हमें न्याय मिलेगा दी। जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह की बहन द्वारा शेयर की गई वीडियो में वह कह रही है कि वे इस मामले की निष्पक्ष जांच चाहती हैं ताकि सच सामने आ सके। मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। जिससे ये साफ हो जाएगा कि इस केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। भी को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार है।

Related posts
देशबॉलीवुड

बड़ी बहन का जन्मदिन बना यादगार, उषा मंगेशकर को मिला 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' सम्मान

मुंबई। सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने…
Read more
देशबॉलीवुड

'Mirzapur 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

देश में इस समय वेब सीरीज का चलन जोरों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

कॉमेडी शो ‘लव का पंगा’ में जल्द ही साथ नज़र आएंगे आशा नेगी और अंश बागरी

लोकप्रिय कलाकार आशा नेगी और अंश बागर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group