बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह सुसाइड मामले पर दर्ज हुआ इन 8 लोगों पर केस, करण जौहर सहित ये बड़े सितारें शामिल

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड से लेकर पूरे देशभर और परिवार के लोग काफी हेरात में है। उनके सुसाइड के बाद सभी लोग इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे है। वहीं लोगों को अब तक भी ये विश्वास नहीं है कि उन्होंने ऐसा किया है। लोगों को इस बात का पता लगाना है ली वह ऐसा कैसे कर सकते है और उन्होंने ये कदम आखिर क्यों उठाया है।

sushant singh rajput

वहीं अब सुशांत सिंह के सुसाइड मामले को लेकर 8 लोगों पर केस दर्ज करवाया गया है। इस केस को मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने दर्ज करवाया है। आपको बता दे, जिन 8 लोगों के खिलाफ ये मामला दर्ज है उनमें करण जोहर सहित 7 बॉलीवुड स्टार्स शामिल है। जिनके नाम है करण जोहर, संजय लीला बंसाली, एकता कपूर, सलमान खान और आदि लोग शामिल है। इनके ऊपर आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करवाई गई है।

बताया जा रहा है ये केस इसलिए दर्ज करवाया गया क्यों की सुशांत को 7 फिल्मों से हटा दिया गया था। इस पर वकील सुधीर का कहना है कि शिकायत में मैंने ये आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज भी नहीं की गईं। जिससे ऐसी स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसने उन्हें ये कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

ईडी को रिया ने बताय- यूरोप में इस पेंटिंग को देख डर गए थे सुशांत, उसके बाद खराब रहने लगी मानसिक हालत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब इस…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

संजय दत्त की बीमारी के चलते टली फिल्म सड़क 2, ओटीटी पर होनी थी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए संजय दत्त, पैपराजी ने क्लिक की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को पिछले…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group