बॉलीवुडमनोरंजन

“Laxmmi Bomb” की रिलीज को लेकर अक्षय ने कहा- इस दिवाली होगी लक्ष्मी ही लक्ष्मी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के चलते काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाए हुए है। फैंस को इस फिल्म का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म शुरुआत से ही काफी ज्यादा चर्चा में है। हर कोई ये जानना चाहता है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी। तो आपको बता दे, इस फिल्म की रिलीज डेट हाल ही में अनाउंस कर दी गई है। पहले तो ये फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने का इंतजार किया जा रहा था लेकिन अब इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने फैंस को दी है।

उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो टीजर शेयर किया है। जिसमें वह अलग अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक बहुत ही डिफरेंट है। हर कोई उनके इस नए लुक की तारीफ करने में लगा हुआ है। अब बात करें अक्षय द्वारा शेयर की गई वीडियो की तो उन्होंने ने जो वीडियो शेयर की है उसमें उन्होंने लिखा है कि इस दिवाली आप सबके घरों में लक्ष्मी ही लक्ष्मी होगी। आ रहे हैं हम, दिवाली का सबसे बड़ा बॉम्ब लेकर 9 नवंबर को। आपको बता दे, इस फिल्म के पोस्टर के साथ ही ट्विटर पर भी लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेंड कर रहा है। इस फिल्म की चर्चा खूब ज्यादा जोरो पर है।

इस फिल्म में अक्षय साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहने नजर आएंगे। साथ ही वह फिल्म में बड़े बालों में दिखाई देने वाले है। हर कोई उनका ये अवतार देखना चाहता है। अपने इस लुक को लेकर अक्षय ने बताया कि उनके लिए ये कितनी सुंदर बात थी। साड़ी दुनिया के सबसे खूबसूरत आउटफिट्स में से एक है। उन्होंने ने कहा कि तमाम लोग हैं जो साड़ी पहनकर ऑफिस जाते हैं और ट्रेनों में सफर करते हैं लेकिन उनका लुक वैसा ही रहता है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। साथ ही इसे तुषार कपूर और शबीना खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी डायरेक्टर फरहाद समजी ने लिखी है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।