बॉलीवुडमनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया रेड ड्रेस में ऐसा हॉट वीडियो, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड और हॉलीवुड की सुपर स्टार प्रियंका चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई रहती है। हाल ही में चल रहे लॉकडाउन के बीच सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। कोई खाना बनाते हुए वीडियो शेयर कर रहा है तो कोई झाड़ू पोछा और बर्तन धोते हुए आपने दुःख जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी है जो अपनी खूबसरती से लोगों का दिल जीतने में लगे हुए है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी कुछ यूं ही किया है।

priyanka

आपको बता दे, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ रोज शेयर कर रही है। जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में छाई हुई है। साथ ही वह अपने पति निक के साथ भी काफी ज्यादा कवालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। अब हाल ही में प्रियंका ने 15 साल पुराना वीडियो शेयर कर, इस वीडियो से जुड़ी यादों को फिर संजोया है।

उन्होने तिनका तिनका गाने को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, तिनका तिनका मेरी कुछ शुरूआती फिल्मों में से एक करम का गाना है। ये फिल्म 2005 में आई थी। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि हिंदी फिल्मों में एक्टर्स के लिए सिंगर्स प्लेबैक सिंगिंग करते हैं। मैं भाग्यशाली हूं जो मुझे कई बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज दी।

लेकिन जब ये गाना आया तो लोगों को लगा कि इसे मैंने ही गाया है। लेकिन असल में इस गाने को मेरी फेवरेट सिंगर्स में से एक अलीशा चिनॉय ने गाया था। उन्होंने मेरी टोन को बखूबी कॉम्प्लीमेंट किया। धन्यवाद अलीशा। तो इस गुरूवार… #TBT…

आपको बता दे, ये प्रियंका चोपड़ा की पहली फिल्म का गाना है। इस फिल्म का नाम ‘करम’ है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो नहीं मचाया था, लेकिन इस फिल्म का एक गाना था, जो लोगों की जुबां पर रट गया था गाने के बोल थे तिनक-तिनका।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

बिग बॉस का 1 एपिसोड होस्ट करने की इतनी तगड़ी फीस लेते है सलमान खान

बॉलीवुड के बिंग ह्यूमन सलमान खान एक…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

टीवी स्टार के किड्स कान्हा की तरह सजकर सोशल मीडिया पर हुए वायरल, देखें तस्वीरें

जन्माष्टमी का त्योहार पूरी दुनिया भर…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सोनू सूद के कारण चल सकेगी यूपी की प्रज्ञा, एक बार फिर मिला भगवान का दर्जा

मजदूरों के मसीहा सोनू सूद अपने नेक…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group