बॉलीवुडमनोरंजन

वायरल वीडियो में इस शख्स ने की सोनू सूद की पूजा, एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों हर जगह काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए है। दरअसल, इसकी वजह कोई सांग और लव स्टोरी नहीं बल्कि मजदूरों का मसीहा बनना है। सोनू सूद इन दिनों माइग्रेंट वर्कर्स के लिए मसीहा बने हुए है। वह मजदूरों को अपने अपने घर पहुंचाने में काफी मदद कर रहे हैं। इसी के चलते महाराष्ट्र सरकार ने भी उनकी तारीफ की है। वहीं लोग उन्हें भगवान का दर्जा भी दे रहे हैं।

हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक शख्स ने सोनू सूद को भगवान का दर्जा देते हुए उन्हें धन्यवाद कहा है। आपको बता दे, सोनू सूद ने कई लोगों को अपने घर सही सलामत पहुंचाने में मदद की है। इस महामारी के चलते वह लोगों के लिए मसीहा बन चुके हैं।

View this post on Instagram

Get Ready 💥

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

लोग उन्हें उनकी इस काबिलियत के लिए धन्यवाद कह रहे है। वहीं इन सबके चलते सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स मां से मिलने के बाद सोनू का शुक्रिया अदा कर रहा है। उसने सोनू सूद को भगवान का दर्जा दे दिया है। वो सोनू सूद की पूजा कर रहा है। इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो को सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह उस इंसान ने सोनू की तस्वीर मंदिर में रख कर पूजा की है। शख्स ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जो मां से मिला दे वो भगवान होता है। सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है। सोनू सूद मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं। आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया। उन्होंने इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा- अरे भाई ऐसा मत कर। मां से कहना मेरे लिए भी रोज दुआ मांग ले। सब सही हो जाएगा।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में लीड रोल के लिए उर्वशी ने ली इतनी फीस, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बोलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह के नाम पर हुआ होमटाउन पूर्णि‍या की सड़क का नामकरण, देखें वायरल तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनको…
Read more
breaking newsscroll trendingबॉलीवुडमनोरंजन

बॉलीवुड ने खोया एक और सितारा, 'सूरमा भोपाली' ने दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई: बॉलीवुड को एक और झटका लगा है।…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group