बॉलीवुडमनोरंजन

इस वजह से सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई थी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत अब काफी ज्यादा उलझा हुआ होते जा रहा है। वहीं अब इस केस का पूरा भार रिया चक्रवर्ती पर आ गया है। आपको बता दे, सुशांत सिंह के जाने के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाया गया है। जिसके बाद अब बिहार पुलिस इस केस की छानबीन करने में पूरी तरह से जुट गई है। सुशांत के परिवार का कहना है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है। वहीं इसी के चलते सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी अपना बयान दिया है। वहीं अंकिता ने एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमे उन्होंने लिखा था कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

वहीं अब अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे आखिर क्यों सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं। सुशांत को उन हालातों में देख नहीं पाती। एक रिपोर्टर ने मुझे कॉल किया था और कहा था कि अंकिता सुशांत ने सुसाइड कर लिया है और मेरे पैरों तले जमीं खिसक गई थ। मुझे ऐसा लगा जैसे मै खत्म हो चुकी हूं। मैंने फैसला किया था कि मैं उसके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि अगर मैं सुशांत को उन हालातों में देखती तो मैं उस दृश्य को भुला नहीं पाती। इसके अलावा अंकिता ने बताया कि आखिर वे अपने फैंस से सोशल मीडिया पर इतना कनेक्टेड क्यों रहते थे।

अंकिता ने बताया कि वो कहता था कि मुझे मेरा समय फैंस को देना होगा। मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं है. ये ही लोग हैं जो मुझे बनाकर रखेंगे। अगर मैं एक भी बार असफल हुआ तो मेरे पास कोई दूसरा चांस नहीं है वापस ऊपर आने का। क्योंकि हमारे पास कोई नहीं है। क्योंकि आर्टिस्ट ऐसे ही होते हैं कि अगर तालियां न बजे तो वो अधूरापन महसूस करता है। वो भी उन्हीं आर्टिस्ट में से एक था। उसको ये जानना होता था कि मैं अगर कोई काम कर रहा हूं तो क्या दर्शक उससे कनेक्ट कर पा रहे हैं। उसके लिए ये सब महत्व रखता था। उसे पैसों से भी खास लगाव नहीं थ।. उसे अपने आर्ट से लगाव था।

Related posts
देशबॉलीवुड

बड़ी बहन का जन्मदिन बना यादगार, उषा मंगेशकर को मिला 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' सम्मान

मुंबई। सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने…
Read more
देशबॉलीवुड

'Mirzapur 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

देश में इस समय वेब सीरीज का चलन जोरों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

कॉमेडी शो ‘लव का पंगा’ में जल्द ही साथ नज़र आएंगे आशा नेगी और अंश बागरी

लोकप्रिय कलाकार आशा नेगी और अंश बागर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group