बॉलीवुडमनोरंजन

अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो अब काफी तेजी से वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित है। वहीं जाया और ऐश्वर्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अमिताभ बच्चन के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी फैंस हैरान है। वह लगातार उनके अच्छे स्वास्थ की कामना कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर बिग बी तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं। सिर्फ देश ही बल्कि बिग बी के फैंस विदेशों में भी है।

आपको बता दे, हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये उन्होंने खुद अस्पताल से शेयर की है। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर, फेसबुक समेत अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी। वो अपने फैंस से लगातार जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो पूरे कोरोना काल के दौरान लोगों को कोरोना से सुरक्षा के लिए जागरूक करते दिखाई दिए हैं।

वह आए दिन पॉजिटिव पोस्ट शेयर करते दिखे। इसी वजह से शनिवार देर रात भी उन्होंने अपने फैंस को पॉसिटिविटी देते हुए पोस्ट शेयर किया साथ ही उसमें उन्होंने लिखा – मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इसके बाद में अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल द्वारा प्रशासन को सूचित किया जा रहा है। परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो चुका है और इसकी जांच रिपोर्ट आने वाली है। इसके अलावा पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं उनसे मेरी गुजारिश है वो अपना टेस्ट करवा लें।

Related posts
बॉलीवुडमनोरंजन

साल भर में रिया ने महेश भट्ट को किए इतने कॉल, सामने आई कॉल हिस्ट्री

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह को मिस कर रहा उनका डॉगी फ़ज, एक्टर की भांजी ने शेयर की भावुक वीडियो, वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह: शव ले जाने वाली एम्बुलेंस के ड्राइवर को आए 300 से अधिक धमकी भरे कॉल

सुशांत सिंह की मौत हुए आज एक महीने से…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group