बॉलीवुडमनोरंजन

रेखा और अमिताभ बच्चन के बाद अब जोया अख्तर का BMC ने किया बंगला सील

देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं महाराष्ट्र में इसका असर सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। वहां लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दिखाई दे रही है। साथ ही इस वायरस का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी छाया हुआ है। शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक कोरोना के मामले सामने आ रहे है। आपको बता दे, अमिताभ बच्चन और रेखा के बाद अब जोया अख्तर का बंगला बीएमसी द्वारा सील किया गया है। बंगले के बहार बीएमसी ने पोस्टर लगा दिया गया है।

joya

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर का बंगला रेखा के बंगले के बिलकुल पास में ही है और मिली जानकारी के अनुसार रेखा के बंगले के पास 4 और पॉजिटिव ऐसे आज पाए गए है। दरअसल, दोनों बंगलों के सटे होने की वजह से सतर्कता के लिए बीएमसी ने कार्रवाई की है। लेकिन अभी तक जोया अख्तर के बंगले या उनकी फैमिली में कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं है। गौरतलब है कि इंडस्ट्री में कई और कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। जिसकी वजह से कई सितारों को घर में ही खुद को क्‍वारंटीन होना पड़ा है।

joya akhtar

वहीं सारा अली खान का ड्राइवर भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। सारा ने लिखा, मैं आपको यह बताना चाहूंगी की हमारा ड्राइवर कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है। बीएमसी को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और उसे क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया था कि मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरोना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे। बीएमसी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया. सब सुरक्षित रहें।

Related posts
देशबॉलीवुड

बड़ी बहन का जन्मदिन बना यादगार, उषा मंगेशकर को मिला 'गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर' सम्मान

मुंबई। सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने…
Read more
देशबॉलीवुड

'Mirzapur 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

देश में इस समय वेब सीरीज का चलन जोरों…
Read more
बॉलीवुडमनोरंजन

कॉमेडी शो ‘लव का पंगा’ में जल्द ही साथ नज़र आएंगे आशा नेगी और अंश बागरी

लोकप्रिय कलाकार आशा नेगी और अंश बागर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group