इंग्लैंड : कॉमनवेल्थ गेम्स में असुविधाओं के बीच भारतीय खिलाड़ी, ना खाने को अच्छा खाना और रूम भी करना पड़ रहे शेयर

राष्ट्रमंडल खेल (कॉमनवेल्थ गेम्स) 2022 में पहली बार शामिल हो रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम के द्वारा उपलब्ध सुविधाओं को लेकर शिकायत की जा रही है। खिलाडियों को अलग-अलग रूम ठहरने के लिए उपलब्ध नहीं कराए गए है और उन्हें अन्य खिलाडियों के रूम शेयर करना पड़ रहे हैं। खाने से भी नहीं हैं संतुष्ट खिलाड़ी, जा रहे हैं खेलगांव से बाहर।

राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) 2022 का आगाज आज यानि 28 जुलाई को इंग्लैंड (England) के बर्मिंघम में हो रहा है ।कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत की ओर से इस बार 200 से अधिक खिलाड़ियों का बड़ा दल भेजा गया है। कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला क्रिकेट को भी इस बार सम्मिलित किया गया है। 8 अगस्त तक राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) जारी रहेंगे।

Also Read-गुजरात : जहरीली शराब के मामले में एसपी का तबादला और दो डिप्टी एसपी निलंबित

महिला क्रिकेट टीम की है असुविधाओं की शिकायत

जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के बर्मिंघम में रहे राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) 2022 में पहली बार शामिल हो रही भारतीय महिला क्रिकेट टीम के द्वारा उपलब्ध सुविधाओं को लेकर शिकायत की जा रही है। जानकारी के अनुसार खिलाडियों को अलग-अलग रूम ठहरने के लिए उपलब्ध नहीं कराए गए है और उन्हें अन्य खिलाडियों के रूम शेयर करना पड़ रहे हैं।

Also Read-पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला : अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट पर छापे में हाथ लगा खजाना, टॉयलेट में छिपा रखे थे करोड़ों

खाने से भी नहीं हैं संतुष्ट खिलाड़ी, जा रहे हैं खेलगांव से बाहर

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत की ओर से गई महिला क्रिकेट टीम ठहरने के लिए जहां अलग-अलग रूम ना मिलने की शिकायत कर रही है, वहीं इसके साथ ही वहां उपलब्ध भोजन से भी उक्त खिलाडी संतुष्ट नहीं हैं और खाने के बाहर जाने की शिकायत उनके द्वारा की जा रही है। गौरतलब है की राष्ट्रमंडल खेल (Commonwealth Games) में भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार शामिल हो रही है।