Breaking News

बुजुर्ग फैन ने की बुमराह की नक़ल, बॉलिंग एक्शन देख खुश हुए गेंदबाज

Posted on: 14 Jul 2019 11:15 by Ayushi Jain
बुजुर्ग फैन ने की बुमराह की नक़ल, बॉलिंग एक्शन देख खुश हुए गेंदबाज

विश्व कप में भारत का सफर सेमीफाइनल में ही खत्म हो गया उसके बाद अब टीम हार को भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। साथ ही हर जगह टीम के प्रदर्शन की तारीफ हो रही है। टीम के हर उम्र के फैंस उनकाे सलाम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ यूट्यूब पर जसप्रीत बुमराह के फैन ने एक वीडियो पोस्ट किया हैं जिनमें फैन की माँ बुमराह कि तरह गेंदबाजी करने की कोशिश करते नजर आ रही हैं।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उसके बाद इस वीडियो को खुद बुमराह ने शेयर करते हुए तारीफ की है। बता दें जसप्रीत बुमराह ICC ODI रैंकिंग में टॉप गेंदबाज हैं। उन्होंने विश्व कप 2019 के दौरान 9 मैचों में 18 विकेट लिए. हालांकि सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारने के बाद भारत को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

फैन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हम बाकी लोगों की तरह, विश्व कप में बुमराह के प्रदर्शन से मातृशक्ति इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने अपने रन-अप की नकल करने का फैसला किया.”

उसके बाद खुद जसप्रीत बुमराह ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया है।

https://twitter.com/himsini/status/1149912872887050240

बुमराह के यूनिक गेंदबाजी स्टाइल को दुनिया का उनका हर एक फैन काॅपी करने की कोशिश करता है और एक कोशिश वृद‍्ध महिला ने भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वृद्ध महिला को खुद की गेंदबाजी से पहले रन अप की नकल करते देख बुमराह ने उन्हें जवाब दिया और कहा कि इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com