कॉफी विद करण सीजन 7 में रैपिड फायर के दौरान पूछा अक्षय कुमार ने इसकी कीमत, मुह खुला रहा गया कारण का

हॉटस्टार का मशहूर शो कॉफी विद करण सीजन 7 का तीसरा एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में अभी तक तमाम बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेसेस आ चुके है।

हॉटस्टार का मशहूर शो कॉफी विद करण सीजन 7 का तीसरा एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में अभी तक तमाम बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेसेस आ चुके है। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार और साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा प्रभू शो के होस्ट कारण जौहर के साथ नजर आए। दोनों मेहमान ने होस्ट के साथ मिलकर खूब मस्ती मजाक की और प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज जाहिर किए। इस दौरान खिलाड़ी कुमार ने करण जौहरसे कुछ ऐसा पूछ लिया कि शो के होस्ट खिलाड़ी का मुंह ताकते रह गए।

रैपिड फायर राउंड में अक्षय कुमार ने पूछ ली इस चीज़ की कीमत

कारण ने एक्टर और एक्ट्रेस से लम्बी चर्चा करते हुए शो जब रैपिड फायर राउंड में गया। इस राउंड में जब कुमार ने हैंपर की कीमती जब जौहर से पूछा तो उनका मुंह खुला का खुला रहा गया। आपको बता दे की इस शो में हैंपर बहुत मशहूर है और हमेशा से चर्चा में बना रहता है।

Read More : सेनिटरी पेड मशीनें हुई भंगार, विभाग भी लगाकर भूला

रैपिड फायर राउंड बड़ा मजेदार होता है। इसमें कई मजेदार सवाल पूछे जाते है, जिसमेँ अक्षय कुमार रैपिड फायर राउंड में सभी सवालों के जवाब दिए और यह राउंड अपने नाम कर लिया। हालांकि सामंथा का इस तरह हारना उन्हें अच्छा नहीं लगा लिहाजा उन्होंने अपना हैंपर सामंथा को देने का वादा कर दिया।

Read More : प्रदेश में सबसे बड़ी जीत इंदौर की और सबसे छोटी जीत बुरहानपुर की

इस अहम एपिसोड में फिल्म मेकर करण जौहर और एक्टर अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को लेकर बहुत बाते की और दोनों ने बताया कि किस तरह वो एक फिल्म बनाना चाह रहे हैं। लेकिन अभी तक ऐसा कोई स्टार नहीं मिला। अक्षय कुमार के मुताबिक, उन्होंने एक्टर्स को खुद रोल तक चुनने की छूट दी लेकिन फिर भी किसी भी हीरो ने उस फिल्म में काम करने के लिए हां नहीं की। इस फिल्म को करण और अक्षय मिलकर प्रोड्यूस करने वाले थे।