Drug Case : NCB ऑफिस पहुंचे समीर वानखेड़े, कहीं ये बात

Drug Case : ड्रग केस में NCB की जांच शुरू होने के बाद मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज दिल्ली में NCB ऑफिस पहुंचे।

Drug Case : ड्रग केस में NCB की जांच शुरू होने के बाद मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज दिल्ली में NCB ऑफिस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनको पूछताछ के लिए नहीं बल्कि रिव्यू मीटिंग में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें पहले इस तहर की चर्चाएं हो रही थी कि आरोपों पर मंगलवार को ही समीनर वानखेड़े से पूछताछ हो सकती है। हालांकि, दिल्ली पहुंचने पर समीर वानखेड़े ने बताया कि रंगदारी के आरोपों को लेकर उन्हें नहीं बुलाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज ड्रग मामले की जांच कर रहे समीर वानखेड़े, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था, आज दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुख्यालय में अपने बॉस एसएन प्रधान से मुलाकात करेंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जानकारी भी मिली है कि समीर वानखेड़े और एनसीबी प्रमुख के बीच बैठक समीक्षा बैठक के हिस्से के रूप में निर्धारित है, हालांकि, आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग मामले पर चर्चा की संभावना से इनकार नहीं किया गया है।