इंदौर में बंद नहीं हो रही नशाखोरी : मर्सडीज़ में मस्ती, नशाखोरी और गाली गलोज करती लड़कियों का वीडियो वायरल

शुक्रवार को इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में बिना नंबर की मर्सिडीज से उतर कर दो लड़कियों ने रोड पर जमकर हंगामा और गाली गलौज की. बिना नंबर की इस गाड़ी में दो रईसजादे युवकों के साथ तीन लड़कियां नशे की हालत में घूम रही थी. रोबोट चौराहा पर किसी बात पर विवाद होने पर कार से उतर कर दो लड़कियां गाली गलौज करने लगी मामले की सूचना मिलने पर विजय नगर थाने का एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा और घटना का वीडियो बनाया.

इंदौर। चैत्र नवरात्रि शुरू हो चुकी है और हर जगह माता के जयकारे गूंज रहे हैं. नवरात्रि को नारी शक्ति का पर्व माना जाता है और नारियों को भी देवी की उपाधि दी जाती है, लेकिन आजकल के दौर में आधुनिकरण की भेंट चढ़ती युवा पीढ़ी इन सब चीजों पर पानी फेरती नजर आ रही है. हाल ही में ऐसा मामला इंदौर से सामने आया जहां कुछ बिगड़ैल लड़कियां खुद नारी शक्ति का अपमान करती दिखाई पड़ी.

शुक्रवार को इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में बिना नंबर की मर्सिडीज से उतर कर दो लड़कियों ने रोड पर जमकर हंगामा और गाली गलौज की. बिना नंबर की इस गाड़ी में दो रईसजादे युवकों के साथ तीन लड़कियां नशे की हालत में घूम रही थी. रोबोट चौराहा पर किसी बात पर विवाद होने पर कार से उतर कर दो लड़कियां गाली गलौज करने लगी मामले की सूचना मिलने पर विजय नगर थाने का एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा और घटना का वीडियो बनाया. जब युवतियों से इस बारे में पूछताछ की गई तो एक युवती ने बताया कि पब में उसकी सहेली का साथी युवक से विवाद हो गया था बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने लड़की के साथ हाथापाई कर दी. नशे में चूर इन लड़कियों को यह तक नहीं पता था कि वह किन लड़कों के साथ घूम रही है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MP COVERAGE (@mpcoverage)

बता दें कि लड़कियां इंदौर की नहीं बल्कि दिल्ली के गुड़गांव की है इन्हें वहां से यहां बुलाया गया था जिसके बाद पब ले जाकर इन्हें नशा करवाया गया और उसके बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते बीच चौराहे पर यह लड़कियां हुड़दंग मचाने लगी. दोनों युवतियों को जब गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया तब उन्होंने सारी बात का खुलासा किया. हालांकि, जब तक इन्हें गिरफ्तार किया गया तब तक कार में सवार दो युवक और एक लड़की मौके से गायब हो गए. उनकी तलाश की जा रही है.

Must Read: नवरात्री को बनाएं आनंदमय सोशल के लिमिटेड एडिशन नाइन नाइट्स मेन्यू के साथ

गुड़गांव से लड़कियां इंदौर कैसे पहुंची इस बात का पता तो नहीं चल पाया है. लेकिन जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि लड़खड़ाते कदमों से चल रही ये लड़कियां अपनी बदतमीज जुबान से गालियां दे रही है और साथी युवक के साथ हाथापाई भी कर रही है. देर रात हुए इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.