फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज को करीब 2 सालों से डेट कर रही थीं. लंबे संबंध के बाद देवोलीना और शाहनवाज ने चोरी चुपके से शादी करके हर किसी को चौंका दिया. मगर शाहनवाज के मुस्लिम होने पर कई लोग देवोलीना को काफी ट्रोल कर रहे हैं. वही भड़की देवोलीना ने अपने हेटर्स को बेहद करारा जवाब दे दिया है.

टीवी की चर्चित ‘गोपी बहू’ देवोलीना ने सीक्रेट वेडिंग करके हर किसी को सरप्राइज कर दिया. 14 दिसंबर को देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज से शादी करके अपनी नई जिंदगी का शुभारंभ कर दिया हैं. वहीं देवोलीना ने शादी की फोटोज शेयर करके उनके फैंस को इंटीमेट वेडिंग की खबर दी और अपने हसबैंड से भी सभी को मिलवाया. लेकिन इंटर-कास्ट शादी करने पर कई लोग देवोलीना को निरन्तर ट्रोल कर रहे हैं, जिसका अब देवोलीना ने सारे हेटर्स को पलटवार दिया हैं.

Also Read – Business Ideas: सरकार की सहायता से मुनाफ़े में रहेगा ये बिज़नेस और भी मिलेंगे कई फायदे, होगी लाखों की कमाई

ट्रोलर्स पर भड़कीं देवोलीना

फेमस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज को करीब 2 सालों से डेट कर रही थीं. लंबे रिश्ते के बाद देवोलीना और शाहनवाज ने रहस्यमय रूप से शादी करके हर किसी को चौंका दिया. मगर शाहनवाज के मुस्लिम होने पर कई लोग देवोलीना को काफी ट्रोल कर रहे हैं. वही भड़की देवोलीना ने अपने हेटर्स को बेहद मुंहतोड़ जवाब दे दिया है.एक यूजर ने देवोलीना का उपहास उड़ाते हुए उनसे पूछा था कि उनका बच्चा हिंदू होगा या मुस्लिम? हालांकि यूजर ने तो अपना ये ट्वीट रिमूव कर दिया, मगर देवोलीना ने हेटर्स को करारा जवाब दे दिया। एक्ट्रेस ने अपने जवाब में कहा कि – मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुस्लिम आप कौन? अगर आपको बच्चों की इतनी परवाह हैं, और बच्चों को लेकर इतने चिंतित हो, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, वहां जाइए और उन्हें अडॉप्ट कीजिए और अपने अनुसार धर्म और नाम चुनिए. साथ ही देवोलीना ने लिखा कि मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन?

इसी के साथ देवोलीना ने अपने एक दूसरे ट्वीट में लिखा- मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए. हम दोनों देख लेंगे और दूसरों के धर्म पर गूगल सर्च करने की जगह आप अपने धर्म पर ध्यान दीजिये। और अच्छे इंसान बनिए. इतना तो मुझे विश्वास है कि आप जैसों से ज्ञान लेने की मुझे ज़रा सी भी आवशयकता नहीं हैं.

देवोलीना की बात करें तो वह अपनी शादी से बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी वेडिंग पिक्चर शेयर करते हुए लिखा था कि अगर चिराग लेकर भी ढूंढती तो उन्हें ऐसा पति नहीं मिलता. देवोलीना और शाहनवाज की वेडिंग पिक्चर सोशल मीडिया पर अब तक छाई हुई हैं. एक्ट्रेस को फैंस और सेलेब्स ने ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं भी दीं, पर कुछ लोग इंटर-कास्ट शादी करने पर कपल को काफी ट्रोल कर रहे हैं. खैर, हम तो हमारी तरफ से देवोलीना को उनकी शादी की खूब सारी बधाइयां देते हैं.