देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। एक शासकीय स्कूल में शिक्षिका ने 5वीं में पढ़ने वाले छात्रा को कैंची मारने के बाद स्कूल की पहली मंजिल से निचे फेंक दिया गया। आसपास को लोगों स्टूडेंट को नजदीक की अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल बच्ची की हालत ठिक बताई जा रही है।

आरोपी शिक्षिका को किया गिरफ्तार

पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही बच्ची के पास पहुंची। उसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लेकर आरोपी शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के मॉडल बस्ती झांसी रोड पर स्थित निगम बालिका विद्यालय की घटना है। पीड़िता पांचवीं कक्षा की छात्रा वंदना को गुस्से में कैंची से मारा, फिर उसे पहली मंजिल से फेंक दिया। शुक्रवार को सुबह 11:15 बजे सूचना देकर बच्ची को तुरंत बाड़ा हिंदू अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत स्थिर है। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान पर IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था मामला?

खबरों के मुताबिक, आरोपी शिक्षिका गीता की दूसरी शिक्षिका के बीच लड़ाई हो रही थी। तभी गुस्से में आकर गीता ने वंदना पर कैंची से वार कर दिया और पहली मंजिल से फेंक दिया। मिला जानकारी के मुताबिक, स्कूल की एक अन्य शिक्षिका रिया ने बताया कि उन्होंने गीता को बच्ची को पीटने से रोका था और समझाया था। पीडि़त छात्रा वंदना ने बताया कि शिक्षिका ने पहले उसे कैंची से चोंट पहुंचाई फिर पीटा। उसके बाद पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया।