शूटिंग के बीच बिगड़ी Deepika Padukone की तबियत, दिल की गति बढ़ने पर पहुंची अस्पताल

इन दिनों Deepika Padukone हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग के चलते अचानक एक्ट्रेस की तबियत बिगड़ गई थी जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल लेजाना पढ़ा।

deepika padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन चर्चा में बनी रहती है। वह बॉलीवुड की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस है ऐसे में उनके पास फिल्म के काफी सारे प्रोजेक्ट रहते है जिसके चलते वह काफी बीजी भी रहती है। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म Project K की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के बीच अचानक एक्ट्रेस की तबियत बिगड़ गई जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा।

आपको बता दे, वह इन दिनों हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही है। इस अपकमिंग फिल्म में दीपिका एक्टर प्रभास के साथ नजर आएगी। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शूटिंग के दौरान अचानक दिल की धड़कन बढ़ गई जिसकी वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। आपको बता दे, वह हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में गई। यहां उनका पूरा चेकअप हुआ। चेकअप के बाद वह अपनी होटल में वापस आई। अभी भी वह डॉक्टर्स की निगरानी में है।

Must Read : हॉलिडे से लौटे Anushka Sharma और Virat Kohli क्यों लगा रहे हॉस्पिटल के चक्कर? हैरान हुए फैंस

इस बात की जानकारी तब लगी जब मनोबाला विजयबालन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि दीपिका अब पूरी तरह ठीक हैं और “प्रोजेक्ट के” की शूटिंग पर वापस लौट भी आई हैं। हालांकि इस बात की जानकारी अभी तक एक्ट्रेस की पीआर टीम द्वारा नहीं दी गई है। लेकिन अभी दीपिका बिलकुल ठीक है वह आराम कर रही है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस दीपिका आने वाले समय में कई फिल्मों में देखी जाएंगी। एक फिल्म में वह एक्टर प्रभास के साथ नजर आएगी तो बाकि फिल्मों में उन्हें ऋतिक रोशन के साथ और शाहरुख खान के साथ देखा जाने वाला है।