बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। लेकिन शादी के 5 साल बाद भी दोनों के घर अभी तक बच्चों की किलकारियां नहीं गूंज पाई है। ऐसा में उनके चाहने वाले लगातार दीपिका पादुकोण से गुड न्यूज़ सुनने को लेकर बेकरार नजर आ रहे हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान दीपिका पादुकोण ने ऐसी हिंट दी है जिसके बाद से अब अभिनेत्री काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है, और माना जा रहा है कि इस साल दीपिका पादुकोण अपने चाहने वालों को गुड न्यूज़ दे सकती है। दरअसल अभिनेत्री का है, पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताया था।

उन्होंने कहा था कि आने वाले 10 सालों में उनके आस पास दो तीन बच्चे खेलते हुए नजर आएंगे। इस वीडियो में अभिनेत्रियां भी कैसी है कि वह इन बच्चों को अपने साथ फिल्म शूटिंग पर भी ले जाएंगी। दरअसल, यह इंटरव्यू साल 2013 का बताया जा रहा है जिसे राजीव मसंद के राउंड टेबल शो का बताया जा रहा है जिसमें अभिनेत्री ने 10 साल की प्लानिंग बताई थी।

Also Read: ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ में हुई जेठालाल की धमाकेदार एंट्री! हंस हंस कर लोटपोट हुए जजेस, देखें वीडियो

फिलहाल अभिनेत्री 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। लेकिन इस दौरान उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने जिस तरह से 10 साल की अपनी प्लानिंग बताई थी। ऐसे में माना जा सकता है इस साल दीपिका पादुकोण खुशखबरी दे सकती है?