डेसिफर लैब्स के स्टॉक ने दिया जबरदस्त रिटर्न

सूचना प्रौद्योगिकी उद्योग में सेवाएं और प्रमुख समाधान प्रदान करने में लगे बीएसई सूचि बद्ध डेसिफर लैब्स लिमिटेड,(बीएसई कोड :524752 ) के निदेशक मंडल ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया है

मुंबई। सूचना प्रौद्योगिकी उद्योग में सेवाएं और प्रमुख समाधान प्रदान करने में लगे बीएसई सूचि बद्ध डेसिफर लैब्स लिमिटेड,(बीएसई कोड :524752 ) के निदेशक मंडल ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया है कि यह विस्तार लक्ष्यों की दिशा में आक्रामक रूप से काम कर रहा है और फार्मा एवं सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्रों में व्यवसायों के अधिग्रहण के विकल्पों सहित कंपनी के कारोबार के विस्तार के लिए विभिन्न प्रस्तावों पर विचार किया जा रहा है।

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र में अपनी उपस्थिति का और विस्तार करने के उद्देश्य से, कंपनी, अपनी सहायक कंपनी के माध्यम से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, वर्चुअल रियलिटी और ऑगमेंटेड रियलिटी स्पेस (जो वर्तमान में मेटावर्स स्पेस के रूप में प्रचलित है), में प्रवेश करना चाह रही है। कंपनी ने वर्चुअल रियलिटी, ऑगमेंटेड रियलिटी और वीडियो जहां उपयोगकर्ता डिजिटल ब्रह्मांड के भीतर रहते हैं, सहित प्रौद्योगिकी के कई तत्वों के संयोजन के विकास और मार्केटिंग के लिए यूएस आधारित एक कंपनी के साथ बातचीत शुरू की है।

कंपनी के क्लाइंट में मर्क, आईबीएम, एसएपी, ज़ीस आदि जैसी प्रमुख ब्लू चिप कंपनियां शामिल हैं। हाल ही में घोषित दूसरी तिमाही के परिणाम भी उत्कृष्ट थे, जिसमें राजस्व 14.93 करोड़ रुपये और नेट आय में 382 प्रतिशत की वृद्धि हुई।