देश के सबसे चहिते कार्यक्रमों में से एक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” देश की एकता को एक ही सोसायटी में दर्शाने वाला यह धारावाहिक अपने किरदारों के कारण दुनिया में चर्चित है। ये धारावाहिक पिछले कई सालों से लोगों ला मनोरंजन करता रहा है, साथ ही इसमें दर्शाये जाने वाले मनाएं जाने वाले हर एक त्यौहार के लिए पुरे भारत के हर एक कोने में इसके फैंस है।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सबसे पसंदीदा एक्टर दिलीप जोशी जो जेठालाल का किरदार अदा करते है और इनकी पत्नी दयाबेन का किरदार अदा करने वाली दिशा इस शो की जान है, साथ ही अन्य किरदार निभाने वाले मुनमुन दत्ता, शैलेष लोढ़ा जैसे न जाने कितने स्टार फैंस के फेवरेट हो गए हैं।

इस शो में सभी किरदार की अपनी अलग एक पहचान है, लेकिन गरबा क्वीन अहमदाबाद की शान दयाबेन जिनका गरबा, हसने की स्टाइल, टप्पू के पापा कहना का वो अंदाज लोग 3 साल से नहीं देख पा रहे है क्योंकि शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी 3 सालों से शो से बाहर हैं।

दरअसल आज से 3 साल पहले दिशा(दयाबेन) ने सितंबर 2017 में मेटेरनिटी ब्रेक लिया था और जिसके बाद वो शो में वापस नहीं आई हैं, तबसे लेकर अभी तक इनके फैंस इनका शो में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है हालाँकि एक बार एक एपिसोड के लिए उन्होंने कैमियो जरुर किया था।लेकिन अब खबरें हैं कि दययाबेन शो में शायद शो में वापस लौट कर ही नहीं आएंगी और उन्हे रिप्लेस किया जाएगा।

दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा के रिप्लेस में नागिन 4 की एक्ट्रेस राखी विजान इस रोल करने की इच्छा जाहिर की है। दयाबेन के किरदार को लेकर राखी का कहना है कि- “कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता, क्योंकि वो आइकॉनिक हैं, लेकिन चांस देना चाहिए, मैं वो कैरेक्टर करना पसंद करूंगी, मैं अपने फैंस को एक फिर से हंसाना पसंद करूंगीं, खैर, अब ये देखना होगा कि मेकर्स क्या इस ऑप्शन पर विचार करेंगे और अगर ऐसा हुआ तो क्या फैंस राखी को दयाबेन के रोल में एक्सेप्ट कर पाएंगे”