संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन पर बेटी त्रिशाला ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये जवाब

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। एनसीबी भी इस मामले में सख्त नजर आ रही हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी कई बार अपने ड्रग्स एडिक्शन के बारे में पहले बात कर चुके हैं। ऐसे में अभी हाल ही में एक्टर की बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पिता के ड्रग एडिक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ बात कही है। जी हां जैसा कि आप सभी को पता है पिछले काफी दिनों से संजय दत्त अपनी बीमारी से जूझ रहे हैं। ऐसे में उनकी बेटी ने ड्रग्स को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

बता दे, त्रिशाला दत्त से जब एक यूज़र ने ये पूछा कि वे एक साइकोलॉजिस्ट हैं तो ऐसे में उनका उनके पिता के ड्रग एडिक्शन के बारे में क्या कहना है। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कई पहले तो हमें यह ध्यान रखने की बेहद जरूरत है कि नशा धीरे-धीरे पकड़ने वाली बीमारी है, जो कि नशा लेने वालों को अपने नियंत्रण में कर लेती है। नशा करने वाले को बार-बार ड्रग्स लेने और इसके घातक परिणामों को जन्म देती है। शुरुआत में ड्रग्स लेने का फैसला ज्यादातर लोग खुद ही लेते हैं।

https://www.instagram.com/p/CBC0wO8nebK/?utm_source=ig_embed

वह अपनी मर्जी से ड्रग्स लेते हैं। बार-बार ड्रग्स लेना दिमाग में ऐसे बदलाव लेकर आता है, जो ड्रग्स लेने वाले व्यक्ति के लिए काफी घातक होता है। लती व्यक्ति का खुद पर काबू नहीं रहता और बार-बार ड्रग्स लेने की इच्छा उसे लती बना देती है। आगे उन्होंने बताया कि बाद अगर बीते वक्त में मेरे पिता के ड्रग्स लेने की है, तो वह हमेशा ही रिकवरी की स्थिति में रहेंगे। ये एक ऐसी बीमारी है, जिससे वह हर रोज लड़ते हैं। हालांकि, वह अब ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं करते। मुझे अपने पिता पर गर्व है कि उन्होंने इसे स्वीकार किया कि वह ड्रग्स लेने के आदी हैं। उन्होंने शुरुआत की और मदद मांगी। इसमें शर्मिंदगी महसूस करने जैसा कुछ भी नहीं है। ये बात त्रिशाला ने एक नोट उनकी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर कही है। त्रिशाला ने पिता के ड्रग एडिक्शन पर बात करते हुए उन पर फक्र होने की बात कही है।