फिल्म ‘दबंग 3’ की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन जलवा दिखाएंगे चुलबुल पांडे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये हैं की दबंग सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म की रिलीज डेट को लेकर इंतजार खत्‍म होने जा रहा है

0
Dabangg 3

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये हैं की दबंग सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म की रिलीज डेट को लेकर इंतजार खत्‍म होने जा रहा है क्योंकि सलमान खान ने इस फ‍िल्‍म की फाइनल रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फ‍िल्‍म 20 दिसंबर को क्रिसमस से पहले रिलीज होगी। इस फ‍िल्‍म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने काफी दमदार प्‍लानिंग की है। यह फ‍िल्‍म हिंदी भाषा के साथ कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

बता दें इन द‍िनों सलमान खान राजस्‍थान में ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग जयपुर में चल रही है। ‘दबंग 3’ के सेट से सामने आई तस्‍वीरों में सलमान खान ब्‍लैक कलर की शर्ट-पेंट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं सोनाक्षी सिन्‍हा साड़ी में दिखाई दे रही हैं। तस्‍वीरों से इतना साफ है कि ‘दबंग 3’ में दोनों के लुक में बदलाव नहीं किया गया है। सलमान और सोनाक्षी ने बारिश के बीच शूटिंग की है। बता दें कि इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक नहीं बल्‍कि दो एक्ट्रेसेस से इश्‍क फरमाएंगे। सोनाक्षी स‍िन्‍हा पहले से ही फ‍िल्‍म की कास्‍ट में शामिल थीं जबकि नए किरदार में सई मांजरेकर की एंट्री हुई है। इस फ‍िल्‍म में सई और सलमान के बीच लव दिखाया जाएगा।

फिल्म में सलमान खान बिल्कुल जवां नजर आएंगे। इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा। ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, साउथ एक्टर सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।