Homeइंदौर न्यूज़Corona New Variant : दुबई से इंदौर आए यात्रियों ने किया हंगामा,...

Corona New Variant : दुबई से इंदौर आए यात्रियों ने किया हंगामा, कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार

Corona New Variant : इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार के दिन दुबई से इंदौर आए दो यात्रियों ने काफी ज्यादा हंगामा किया।

Corona New Variant : इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार के दिन दुबई से इंदौर आए दो यात्रियों ने काफी ज्यादा हंगामा किया। दरअसल, इन दोनों यात्रियों को जब कोरोना टेस्ट कराने का कहा तो उन्होंने इंकार कर दिया। जिसके बाद एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा मच गया। ये दोनों लोग टेस्ट के खर्च को लेकर नाराज थे।

जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य मंत्रालय के नए नियमों के चलते कोरोना की रेंडम जांच के लिए चुना गया था। ऐसे में यात्रियों ने कहा कि उन्हें ही क्यों रोका जा रहा है और जब वे स्वस्थ हैं तो जांच क्यों करवाएं? इसके बाद अधिकारीयों ने उन्हें समझाया तब जाकर वो दोनों शांत हुए। और उन्होंने टेस्ट करवाया।

Must read : MP News : “नो मास्क, नो मूवमेंट” कैंपेन के तहत लोगों से की जाएगी ये अपील

बता दे, दुनिया भर में कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर लोग काफी ज्यादा दहशत में है। इसको देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यूरोपीय देशों के साथ 10 अन्य देशों को रिस्क कंट्री घोषित किया है। ऐसे में आने वाले सभी यात्रियों की भारत आने पर एयरपोर्ट टेस्ट करवाई जाएगी। इसके अलावा आने वाले यात्रियों में से दो प्रतिशत यात्रियों की यह जांच अनिवार्य की गई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular