KALI के सिगरेट वाले पोस्टर पर विवाद, डायरेक्टर बोली – मेरे पास खोने को कुछ नहीं

देवी काली को कथित तौर पर फिल्म के पोस्टर पर सिगरेट पीता हुआ दिखाने को लेकर फिल्म निर्देशिका लीना मणिमेकलाई को सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है

देवी काली को कथित तौर पर फिल्म के पोस्टर पर सिगरेट पीता हुआ दिखाने को लेकर फिल्म निर्देशिका लीना मणिमेकलाई को सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है. उन पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने हिंदू भावनाओं को आहत किया है. साथ ही लोग उन पर कड़ी कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं.तमिलनाडु के मदुरई में जन्मीं लीना ने हाल ही में ट्विटर पर डॉक्युमेंट्री ‘काली’ का पोस्टर जारी किया था जिसमें एक महिला को देवी के रूप में दिखाया गया है जिसके हाथ में एलजीबीटी समुदाय का झंडा दिख रहा है और वो सिगरेट पीती हुई भी नज़र आ रही है.ट्वीट कर उन्होंने बताया था कि ये फिल्म ‘रिदम्स ऑफ कनाडा’ के तहत अगा खान म्यूजियम का हिस्सा है.

Also Read-Aditya Narayan: ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, पापा की गोद मे खुश दिखी तविशा

लेकिन फिल्म निर्देशिका द्वारा डॉक्युमेंट्री का पोस्टर जारी करने के साथ ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर विवाद शुरू हो गया. लोगों का कहना है कि इससे उनकी भावनाएं आहत हुई है  ट्विटर पर ‘#ArrestLeenaManimekal’ ट्रेंड कर रहा है और उनपर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक एक दिल्ली के वकील ने लीना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एजेंसी ने उनके हवाले से कहा, ‘निर्देशक ने मेरी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है’.बता दें कि लीना के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए, 34 298, 505, आईटी एक्ट 67 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. लीना मणिमेकलाई ने उनकी फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के बीच कहा कि उनके पास खोने को कुछ भी नहीं है और अगर इसकी कीमत उनकी जिंदगी है तो वो उसे भी देने को तैयार हैं.