scroll trendingtrendingदेशवायरल न्यूज़

ओडिशा सीएम को जान से मारने की साजिश,निवास स्थान पर मिला पत्र

भुवनेश्वर: ओडिशा मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जान से मारने की साजिश रची जा रही है, और साजिश के चलते मुख्यमंत्री के अधिकारिक निवास स्थान पर इस साजिश से जुड़ा एक पत्र मिला है। बता दे कि निवास स्थान से मिले इस पत्र में मुख्यमंत्री को जान से मारने की साजिश की पूरी जानकारी दी गयी है। इस साजिश को रचने वाले मास्टरमाइंड ने पत्र में कुछ अन्य जानकारी भी दी है, इस पत्र में बीते कई दिनों मुख्यमंत्री की गाड़ी का पीछा करने वाली गाड़ियों के नंबरो का भी उल्लेख किया है।

मुख्यमंत्री की जान का खतरा बड़ जाने के कारण ओडिशा सरकार ने नवीन पटनायक की सुरक्षा को बड़ा दिया है और इस साजिश की उच्च स्तरीय जाँच के आदेश दे दिये है। इसके साजिश को रचने वालो की पूरी जानकारी निकालने के लिए एक उच्च स्तरीय जाँच कमेटी भी बनायीं गयी है। इस साजिश की जानकारी के बाद पुलिस को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है।

इस पत्र में साफ़ साफ मुख्यमंत्री को जान से मारने के लिए कुछ कॉन्ट्रैक्ट किलर्स हायर किये गए है, और इस साजिश को रचने के लिए उन्हें हाईटेक सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल के साथ एके-47 जैसे हथियार भी दिए गए है। मिली जानकारी में साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड की लोकेशन महाराष्ट्र नागपुर बताई जा रही है।

इस पत्र में न केवल गाड़ियों के नंबर, हथियारों के नागपुर से ओडिशा पहुंचने की बात भी लिखी है। पत्र मिलने के तुरंत बाद गृह विभाग ने डीजीपी और पुलिस कमिश्नर को अलर्ट करते हुए जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, साथ ही गृह विभाग ने सीएम पटनायक के आवास दफ्तर और यात्रा के समय रास्ते में सुरक्षा कड़ी करने के भी आदेश दिए है।

Related posts
कंप्यूटरगैजेट्सदेशमोबाइल

Flipkart Big Saving Days sale: स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट की भरमार, जानें स्पेशल ऑफर्स

गणतंत्र दिवस के मौके पर और हर त्यौहार…
Read more
देशराजस्थान

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद की तीखी प्रक्रिया, खालिस्तानियों से की किसानों की तुलना

जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र…
Read more
कोरोना वायरसदेश

अब तक 6 लाख लोगों को लग चुकी हैं कोरोना वैक्सीन, 1 हजार लोगों में दिखें साइड इफेक्ट

देशभर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group