अर्चना संघ कार्यालय पर तिरंगा देने जाएंगे कांग्रेसी, गांधी भवन के लिए भी भेंट किया जाएगा ध्वज

इंदौर में स्थित अर्चना संघ कार्यालय पर कांग्रेस के कार्यकर्ता तिरंगा झंडा भेंट करने जाने वाले हैं.

Indore: हर साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त 2022 को सुबह 8:00 बजे अर्चना कार्यालय इंदौर में डॉक्टर हेडगेवार स्मारक समिति के तत्वावधान में भजन कार्यक्रम किया जाएगा.

अर्चना कार्यालय में हर साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण का आयोजन किया जाता है और गणतंत्र दिवस पर राष्ट्र ध्वज फहराया जाता है. खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शहर कांग्रेस के नेता अर्चना कार्यालय पर तिरंगा भेंट करने आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कार्यालय सभी के लिए खुला है और स्वराज अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान में राष्ट्रध्वज लेकर जो भी बंधु अर्चना कार्यालय आने वाले हैं उनका विशेष स्वागत है.

Must Read- हाथों में तिरंगा लिए कार्यकर्ताओं और जनता के बीच पहुंचे सीएम शिवराज, राजमोहल्ला से राजबाड़ा तक निकलेगी यात्रा

डॉ हेडगेवार स्मारक समिति के सचिव राकेश यादव के मुताबिक कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल से बात कर अर्चना कार्यालय में प्रतिवर्ष लगने वाले एक ही आकार का ध्वज प्रदान करने का आग्रह किया गया है. उन्होंने जानकारी दी है कि कांग्रेस के गांधी भवन कार्यालय के लिए भी तिरंगा भेंट किया जाएगा.

उन्होंने यह अपेक्षा की है कि अर्चना संघ कार्यालय से दिए गए तिरंगे को कांग्रेस मुख्यालय गांधी भवन पर लहराया जाएगा. इसी के साथ स्वराज अमृत महोत्सव के तहत 14 अगस्त को शाम को होने वाले दीपोत्सव के लिए 55 दीपक बत्ती और तेल के साथ सभी आने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिए जाएंगे.