हाथों में तिरंगा लिए कार्यकर्ताओं और जनता के बीच पहुंचे सीएम शिवराज, राजमोहल्ला से राजबाड़ा तक निकलेगी यात्रा

इंदौर में आज निकलने वाली तिरंगा यात्रा की शुरुआत हो चुकी है. राजमोहल्ला से शुरू हुई है यात्रा राजबाड़ा तक जाएगी.

Indore: तिरंगा यात्रा की शुरुआत करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुंच चुके हैं. यात्रा 4 बजे शुरू की जानी थी. लेकिन सीएम डेढ़ घंटा देरी से पहुंचे और अब यात्रा की शुरुआत हो गई है. राजमोहल्ला से शुरू हुई यह यात्रा जवाहर मार्ग होते हुए राजबाड़ा पहुंचेगी. इस दौरान यह यात्रा 3 विधानसभाओं से होकर गुजरने वाली है. राजमोहल्ला चौराहा से मालगंज, नरसिंह बाजार, मुंबई बाजार चौक, गुरुद्वारा इमली साहिब चौराहा होते हुए राजबाड़ा पहुंचने वाली है.

तिरंगा यात्रा की शुरुआत विधानसभा नंबर 1 राजमोहल्ला से हुई. हाथ में तिरंगा झंडा लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता के बीच पहुंचे. इसके बाद यह चार नंबर विधानसभा में जवाहर मार्ग से निकलते हुए तीन नंबर विधानसभा स्थित राजबाड़ा पहुंचेगी. यहां सीएम पार्टी के नेताओं से मुलाकात करने के बाद भोपाल के लिए वापस लौट जाएंगे.

Must Read- कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर! 5 लाख का होगा हेल्थ बीमा , कैशलेश इलाज की मिलेगी सुविधा

तीनों विधानसभा के 5 नेता तिरंगा यात्रा को सफल बनाने के लिए लगातार जुटे हुए हैं. महापौर पुष्यमित्र भार्गव, सांसद शंकर लालवानी, विधायक मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय के साथ एक नंबर के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और उनके कार्यकर्ताओं को बहुत सी जिम्मेदारी दी गई है. पार्टी के अन्य नेता भी इस यात्रा में शामिल हुए हैं.