जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का जोरदार स्वागत, समाजवादी इंदिरा नगर में पेयजल संकट का नजारा देख संजय शुक्ला ने भरा पानी

शुक्ला समाजवादी इंदिरा नगर में पहुंचे तो वहां पर पानी के संकट की भयावह स्थिति नजर आई। जमीन में 10 फीट गहरे खोदे गए होद में उतर कर महिलाएं पानी भर रही थी। यह दृश्य देखकर शुक्ला अचंभित हो गए।

इंदौर। महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने आज विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया । अयोध्या कहे जाने वाले इन क्षेत्रों में भगवान राम के भक्त संजय शुक्ला का जोरदार स्वागत हुआ। अपने जनसंपर्क के दौरान समाजवादी इंदिरा नगर में जब पानी के संकट की भयावह स्थिति को देखा तो वहां के नागरिकों के साथ महापौर प्रत्याशी शुक्ला भी पानी भरने लगे ।


शुक्ला के द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 में अपने जनसंपर्क की शुरुआत रणजीत हनुमान मंदिर पर पूजा अर्चना कर की । यह रण में जीत दिलाने वाले भगवान के समक्ष चुनाव में जीत के लिए प्रार्थना की। इसके बाद वार्ड क्रमांक 71 , 82 , 83 , 84 व 85 के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर कांग्रेस प्रत्याशी के द्वारा जनसंपर्क किया गया। अयोध्या कहे जाने वाले इस क्षेत्र में भगवान राम के भक्त संजय शुक्ला का जोरदार स्वागत हुआ।

Must Read- Indore Breaking : आरएसएस ने सभी दायित्व से डॉ निशांत खरे को किया कार्यमुक्त, बन सकते हैं मेयर प्रत्याशी

शुक्ला के द्वारा अपनी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के हर वार्ड के नागरिकों को अयोध्या की यात्रा कराने का सिलसिला चलाया जा रहा है। इसके अंतर्गत हर महीने में एक वार्ड के 600 नागरिक अयोध्या की यात्रा पर जा रहे हैं। इन नागरिकों को अपनी जेब से ₹1 भी खर्च नहीं करना पड़ता है। अयोध्या यात्रा ने जन जन में भगवान राम के भक्त और इस युग के श्रवण कुमार के रूप में संजय शुक्ला की छवि बना दी है।

आज जनसंपर्क के दौरान जब शुक्ला समाजवादी इंदिरा नगर में पहुंचे तो वहां पर पानी के संकट की भयावह स्थिति नजर आई। जमीन में 10 फीट गहरे खोदे गए होद में उतर कर महिलाएं पानी भर रही थी। यह दृश्य देखकर शुक्ला अचंभित हो गए। उन्होंने कहा कि आपके विधानसभा क्षेत्र की विधायक पिछले 5 साल से इंदौर की महापौर रही है। उसके बाद भी वह आपके लिए पानी की व्यवस्था नहीं करा सकी। शुक्ला ने यहां नागरिकों के साथ पानी भरने का काम किया और उन्हें वचन दिया कि वे महापौर बनने के बाद पानी के इस संकट का समाधान कर देंगे ।

Must Read- वर्षाकाल में बिजली उपभोक्ताओं की मदद के लिए वाट्स एप नंबर जारी, विद्युत सेवाओं के लिए 24घंटे कर्मचारी रहेंगे मौजूद

सफाई कर्मियों ने दिया जीत का आशीर्वाद

आज जनसंपर्क के दौरान जब शुक्ला उषा नगर में जनसंपर्क कर रहे थे, तो वहां अपना काम निपटाने के बाद सड़क के किनारे खड़ी हुई इंदौर नगर निगम की सफाई कर्मी नजर आई। शुक्ला तत्काल उनके पास पहुंचे। उनसे शुक्ला ने कुशल क्षेम पूछा और प्रणाम करते हुए वोट देने का आग्रह किया। इस पर वहां मौजूद सफाई कर्मी महिलाओं के द्वारा शुक्ला को जीत का आशीर्वाद दिया गया ।


जहां से की राजनीति शुरू वहां हुई फूलों की बरसात

महापौर पद के कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के द्वारा चुनाव की राजनीति की शुरुआत सुदामा नगर वार्ड से पार्षद का चुनाव लड़ कर की गई थी। आज जब महापौर पद के प्रत्याशी के रूप में शुक्ला उसी क्षेत्र में लोगों से आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे तो लोग अपने घरों से निकलकर सड़क पर उमड़ पड़े । लोगों ने फूल बरसा कर शुक्ला का स्वागत किया और तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया ।