Indore : कांग्रेस प्रत्याशी महावीर जैन ने आज मुख्य चुनाव कार्यलय का किया उद्घाटन

वार्ड क्रमांक 14 के कांग्रेस प्रत्याशी महावीर जैन(Mahaveer Jain) ने आज अम्बिकापुरी उद्यान से जनसम्पर्क की शुरुआत की।

इंदौर(Indore) : वार्ड क्रमांक 14 के कांग्रेस प्रत्याशी महावीर जैन(Mahaveer Jain) ने आज अम्बिकापुरी उद्यान से जनसम्पर्क की शुरुआत की। प्रत्याशी ने घर – घर पँहुच लिया जनता जनार्दन का आशीर्वाद लिया वही देर शाम कार्यलय का उद्घाटन वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में हुआ।

Read More : Indore : कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी ने भी संभाला मोर्चा

60 फिट रोड़ पर वार्ड 14 के कांग्रेस प्रत्याशी महावीर जैन के मुख्य चुनाव कार्यलय का उद्घाटन अशोक पाटनी, विनय बाकलीवाल, प. कृपाशंकर शुक्ला, आकाश शुक्ला, अर्चना जायसवाल, दिलीप राजपाल, एम के जैन, नरेंद्र वेद, कांतिलाल बम, कैलाश वेद, सुरेंद्र बाकलीवाल, अशोक मेहता, निर्मल कासलीवाल, पवन जैन के आतिथ्य में हुआ।

Read More : सात और विधायकों ने की बगावत , सीएम Uddhav Thackeray ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास

इस अवसर पर महावीर जैन के समर्थन में अपना नामांकन वापस लेने वाले प्रत्याशी राजेश जायसवाल का शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल व अतिथियों ने सम्मान किया। वक्ताओं ने भाजपा की निष्क्रियता व टेक्स की लूट को ले कर सवाल खड़े किए वही प्रत्याशी महावीर जैन ने वार्ड के विकास व समस्याओ को दूर करने ,आदर्श वार्ड बनाने का संकल्प प्रस्तुत किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में वार्ड के गणमान्य उपस्थित थे। सभा का संचालन मनीष अजमेरा ने किया व आभार डॉ प्रकाश जैन ने माना।