‘भारत बचाओं रैली’ में उमड़ा कार्यकर्ताओं का हुजूम, तस्वीरों में देखें रंग

रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और कार्यकर्ता शामिल हुए।

0
87
bharat bchao

नई दिल्ली: आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महिलाओं के खिलाफ हिंसा जैसे कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली की। इस रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला। पूरा रामलीला मैदान कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पटा हुआ था।

Image
Image
Image

रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री और कार्यकर्ता शामिल हुए। सभी ने मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला।

Image
Image

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर और शेरनियां कहकर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता किसी से नहीं डरता है।

Image
Image

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संबोधन के दौरान उन्नाव की रेप पीड़िता को याद कर भावुक हो गईं। प्रियंका ने कहा कि उन्नाव रेप पीड़िता के पिता को देखकर मुझे अपने पिता की याद आ गई।

Image

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बीजेपी पर जमकर बरसीं। प्रियंका गांधी उन्नाव की रेप पीड़िता को याद कर भावुक हो गईं।. प्रियंका ने कहा कि उन्नाव रेप पीड़िता के पिता को देखकर मुझे अपने पिता की याद आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here