सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सही उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही पहचान बनाई है। आज उनकी फैन फॉलोइंग 4 मिलियन से ज्यादा देखने को मिलती है, आए दिन उर्फी जावेद अपने चाहने वालों के बीच में अपने कटे-फटे ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है।

लेकिन उर्फी का ड्रेसिंग सेंस अब उनके लिए ही धीरे-धीरे मुसीबत बनता जा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज हो चुकी है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्हें मुंबई में घर भी नहीं मिल पा रहा है। इस वजह से वह काफी ज्यादा परेशान है। उन्हें कोई भी किराए पर मकान देने को राजी नहीं है इस बात की जानकारी उन्होंने खुद साझा की है।

इस दौरान उन्होंने बताया है कि हिंदू धर्म के लोगों ने मकान किराए पर नहीं दे रहे हैं। वहीं मुस्लिम धर्म के लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से नहीं दे रहे हैं। इस वजह से वह काफी ज्यादा परेशान हो रही है और मुंबई जैसे महानगर में उन्हें रहने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा है कि मुंबई में अपार्टमेंट ढूंढना काटना मुश्किल है।

Also Read: अपनी मां से भी ज्यादा हॉट है Palak Tiwari, ऐसी ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

उर्फी जावेद का ट्वीट वायरल होने के साथ ही लोगों की भी इस प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है लोगों ने तो यहां तक नसीहत दी है दी है कि इस तरह के कपड़े पहनने से पहले 10 बार सोचना चाहिए था। तुमको ही परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोगों ने उनके दावे का समर्थन भी किया है और कहा है कि उनका यहां परेशान है इसमें मकान किराए से देने में क्या दिक्कत है।