Homeदेशइस कार्यक्रम के लिए आदिवासी रंग में रंगे सीएम शिवराज, पत्नी संग...

इस कार्यक्रम के लिए आदिवासी रंग में रंगे सीएम शिवराज, पत्नी संग शेयर की तस्वीर

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) 15 नवंबर के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए है। दरअसल, 15 नवंबर को पीएम मोदी (PM modi) भोपाल (Bhopal) आने वाले है ऐसे में उनके स्वागत की तैयारियां शुरू की जा चुकी है।

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) 15 नवंबर के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए है। दरअसल, 15 नवंबर को पीएम मोदी (PM Modi) भोपाल (Bhopal) आने वाले है ऐसे में उनके स्वागत की तैयारियां शुरू की जा चुकी है। सीएम खुद हर कार्यक्रम का जायजा ले रहे हैं। बता दे, पीएम मोदी आदिवासी जनजातीय गौरव सम्मेलन में शामिल होंगे साथ ही हबीबगंज रेलवे स्टेशन का भी उद्घाटन करेंगे। ऐसे में सीएम शिवराज भी अभी से पत्नी साधना संग आदिवासी रंग में रंगे नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह ने पत्नी साधना सिंह के साथ जनजातीय परिधान में फोटो शेयर की है। इसमें वह बिलकुल आदिवासी रंग में रंगे नजर आ रहे है। सीएम ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि अपनी संस्कृति अपना स्वाभिमान। बता दे, 15 नवंबर एमपी में जनजातीय गौरव सम्मेलन (Janjatiya Sammelan) का आयोजन होने वाला है। इसमें प्रदेशभर में 2 लाख से भी ज्यादा आदिवासी भाई-बहनों को शामिल होंगे। इस प्रोग्राम में आदिवासी समाज के कई कलाकार भी जुटेंगे।

ये भी पढ़ें –  Indore News : पैकेजिंग फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कर्मचारियों को बचाने में झुलसा दमकलकर्मी

गौरतलब है कि, जनजातीय गौरव दिवस महासम्मेलन में आदिवासी गौरव की झलक दिखाई देगी। वहीं दूसरी व्यवस्थाओं को जनजातीय संस्कृति के आधार पर तैयार किया जा रहा है। ऐसे में सीएम ने कार्यक्रम का जायजा लेते हुए बताया है कि जनजातीय सप्ताह 15 से 22 नवंबर तक पूरे प्रदेश में मनाया जाएगा। बता दे, भोपाल में आयोजित होने वाला कार्यक्रम आदिवासियों की जिंदगी बदलने का कार्यक्रम है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular