Homeइंदौर न्यूज़Cleanliness Survey 2021 : इंदौर को आज अवार्ड देंगे राष्ट्रपति, पांचवीं बार...

Cleanliness Survey 2021 : इंदौर को आज अवार्ड देंगे राष्ट्रपति, पांचवीं बार स्वच्छता में लगाया पंच

Cleanliness Survey 2021 : सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ शहर की श्रेणी में एक बार फिर इंदौर ने बाजी मारी है। ऐसे में आज भारत सरकार 'स्वच्छता सर्वेक्षण 2021' का परिणाम घोषित करेगी।

Cleanliness Survey 2021 : सर्वश्रेष्ठ स्वच्छ शहर की श्रेणी में एक बार फिर इंदौर ने बाजी मारी है। ऐसे में आज भारत सरकार ‘स्वच्छता सर्वेक्षण 2021’ का परिणाम घोषित करेगी। जिसमें मध्य प्रदेश के 35 से ज्यादा शहरों को अलग-अलग श्रेणी में सम्मान मिलने की उम्मीद है।

बताया जा रहा है कि इसका कार्यक्रम नईदिल्ली स्थित विज्ञान भवन में आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान राष्ट्रपति सभी को अवॉर्ड देंगे। बताया जा रहा है कि इस सम्मान को लेने के लिए संबंधित निकायों को आमंत्रित किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, इसके लिए इंदौर कलेक्‍टर मनीष सिंह के ट्वीट पर सीएम शि‍वराज ने अग्रिम शुभकामनाएं भी दी हैं। वहीं इंदौर कलेक्टर ने कहा है कि इंदौर के जनप्रतिनिधियों के सहयोग, नगर निगम की पूरी टीम की मेहनत और नागरिकों के अनुशासन को देखते हुए पूरा शहर आश्वस्त है कि इंदौर को पुनः पांचवी बार देश का सबसे स्वच्छ शहर होने का गौरव अवश्य मिलेगा।

ये भी पढ़े – राष्ट्रपति भवन में दिखाई देगी इंदौर की इंदिरा, आयुक्त ने दिखाई उदारता

Indore: शहर के 10 स्थानों पर समारोह का एलईडी स्क्रीन के माध्यम से होगा लाइव प्रसारण – 

नई दिल्ली विज्ञान भवन में आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के परिणामों की घोषणा एवं अवार्ड वितरण समारोह का इंदौर के 10 स्थानों जिनमें राजवाड़ा, रणजीत हनुमान, पलासिया चौराहा सेल्फी प्वाइंट, मेघदूत गार्डन परिसर, राजेंद्र नगर रेलवे स्टेशन के पास, निगम मुख्यालय परिसर, खजराना मंदिर, मूसाखेड़ी चौराहा, मरीमाता चौराहा, कॉलोनी नगर चौराहे पर प्रातः 11:00 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक शहर के नागरिकों की सुविधा हेतु समारोह का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular