नागरिकों ने बताई 20 साल के विकास की हकीकत, समस्याओं में छोड़कर भागना भाजपा का चरित्र – संजय शुक्ला

जनसंपर्क करने के बाद जैसे ही वह गांधीनगर में पहुंचे तो गांधीनगर के नागरिकों ने शुक्ला को अपने क्षेत्र की नारकीय स्थिति दिखाई।

इंदौर। कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला आज जब जनसंपर्क करते हुए गांधीनगर में पहुंचे तो वहां के रहवासियों ने भाजपा के द्वारा नगर निगम में 20 साल के अपने शासनकाल के दौरान किए गए विकास की असलियत दिखा दी । शुक्ला के आज के जनसंपर्क की शुरुआत बड़ा बांगड़दा से हुई । वहां पर जनसंपर्क करने के बाद जैसे ही वह गांधीनगर में पहुंचे तो गांधीनगर के नागरिकों ने शुक्ला को अपने क्षेत्र की नारकीय स्थिति दिखाई।

नागरिकों के साथ जाकर शुक्ला ने हालात को देखा तो नागरिकों से सवाल किया कि ऐसी दयनीय और गंदगी भरी स्थिति के बीच में आप किस तरह रहते हैं ? इसके जवाब में नागरिकों ने कहा कि हमारे क्षेत्र में विकास ही नहीं किया गया है। यह स्थिति देखकर शुक्ला ने कहा कि लोगों को समस्याओं के बीच में छोड़कर भागना भाजपा का चरित्र है । गांधीनगर की वर्तमान स्थिति पिछले 20 सालों में नगर निगम में रहकर भाजपा के द्वारा किए गए विकास की हकीकत को उजागर करती है।

Must Read- जलजमाव के बीच संजय शुक्ला ने किया जनसंपर्क, सफाई कर्मियों को स्थाई करने साथ 5000 नए कर्मी रखने की कही बात

शुक्ला ने यहां के नागरिकों से वादा किया कि महापौर बनने के बाद वे प्राथमिकता के साथ गांधीनगर को समस्याओं से मुक्त करने का एक पूरा प्रोजेक्ट तैयार करेंगे । इस प्रोजेक्ट का क्रियान्वयन सबसे पहले किया जाएगा।

इसके बाद शुक्ला के द्वारा बोहरा कॉलोनी ,नया बसेरा, छोटा बांगड़दा, श्री राम नगर, रूप नगर ,गरीब नवाज नगर, सुविधि नगर, साकेत धाम, अशोक नगर, वेंकटेश नगर , लोकनायक नगर , विद्या धाम आदि में जनसंपर्क किया । उन्होंने आज वार्ड क्रमांक 14 ,15 ,16 और 4 में जनसंपर्क किया । इस जनसंपर्क के दौरान विधायक विशाल पटेल, कांग्रेस नेता मनजीत सिंह टुटेजा ,सुनील परिहार ,दिलीप त्रिवेदी, पवन जैन, मनीषा शिरोडकर आदि उपस्थित थे ।

कार्यकर्ताओं के साथ भोजन

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के द्वारा अपने जनसंपर्क के दौरान जब भी जहां भी मौका मिलता है तो वहां पर कार्यकर्ताओं के साथ ही भोजन कर लिया करते है। शुक्ला ने कहा कि कार्यकर्ता और शहर की जनता ही मेरा परिवार है। इस परिवार के साथ में हर दिन भोजन कर रहा हूं ।