इस जबरदस्त अंदाज में सेलिब्रेट हुआ तैमूर का तीसरा बर्थडे, Inside तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड की शाही जोड़ी करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर 20 दिसंबर को अपना तीसरा जन्मदिन मना रहे हैं। वह स्टार किड्स में सबसे कम उम्र के इंटरनेट सेंसेशन हैं। इसी के चलते आए दिन तैमूर की तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब हाल ही में तैमूर के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

0
taimur birthday

मुंबई : बॉलीवुड की शाही जोड़ी करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर 20 दिसंबर को अपना तीसरा जन्मदिन मना रहे हैं। वह स्टार किड्स में सबसे कम उम्र के इंटरनेट सेंसेशन हैं। इसी के चलते आए दिन तैमूर की तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब हाल ही में तैमूर के बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें मूर अली खान का जन्मदिन एक शाम पहले ही मनाया जा चुका है। करीना और सैफ ने बेटे तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के उनके दोस्त शामिल हुए। अब इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

तैमूर की बर्थडे पार्टी में शामिल होकर उनके परिवार वाले और दोस्त बेहद खुश थे। तैमूर की मौसी करिश्मा कपूर ने बहन करीना संग फोटो शेयर की। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘स्पेशल शाम।’ इसके अलावा करिश्मा ने पार्टी के अंदर की झलक भी दी। इस पार्टी की थीम क्रिसमस पर आधारित थी। पार्टी में एक बड़ा क्रिसमस ट्री भी लगाया गया था। साथ ही तैमूर का बर्थडे केक भी इसी थीम पर आधारित था। उनके केक पर छोटे से सेंटा क्लॉस थे और बहुत सारे क्रिसमस से जुड़ी चीजें भी थीं।

View this post on Instagram

Special evenings 💙💚❤️💛💜 #cosmicconnections #familylove

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

पार्टी में तैमूर की कजिन और एक्ट्रेस सोहा अली खान की बेटी इनाया नाओमी खेमू भी मस्ती भरे अंदाज में नजर आई। एक्ट्रेस सारा अली खान अपने छोटे भाई के जन्मदिन की पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं लेकिन उन्होंने बहुत क्यूट अंदाज में भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। सारा ने तैमूर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे छोटे टिम टिम।’ इस पार्टी में सभी बच्चों के एन्जॉय के लिए कुछ न कुछ स्पेशल था।