नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने शनिवार को दावा किया कि उनके दफ्तर पर सीबीआई ने रेड डाली। डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और दावा किया कि सीबीआई को पहले भी कुछ नहीं मिला था और अब भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई के मुताबिक, 91 CrPC के नोटिस के तहत आबकारी केस से जुड़े कुछ दस्तावेज़ (document) लेने के लिए एक टीम सचिवालय गई थी और काफी देर पहले वहां से वापस निकल गई।

मनीष सिसोदिया ने उनके दफ्तर पर सीबीआई रेड का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलाशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है, न मिलेगा। क्योंकि मैंने कुछ गलत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

Also Read – पंचतत्व में विलीन हुए शरद यादव, पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Lieutenant Governor Vinay Kumar Saxena) ने आबकारी नीति में कथित विसंगतियों का हवाला देते हुए पिछले साल अगस्त में इस मामले की सीबीआई जांच (CBI investigation) की सिफारिश की थी। इस मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मुख्य आरोपी हैं, क्योंकि उस वक्त आबकारी विभाग उन्हीं के अधीन था।