HomeमनोरंजनबॉलीवुडCadbury Ad : त्यौहार से पहले लोकल से वोकल हुए किंग खान,...

Cadbury Ad : त्यौहार से पहले लोकल से वोकल हुए किंग खान, विज्ञापन देख आप भी करेंगे तारीफ

त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है। ऐसे में अब सभी ब्रांड अपने प्रोडेक्ट के लिए विज्ञापन जारी कर रहे हैं। वहीं हाल ही में कैडबरी ने भी त्योहारों के सीजन में एक एड जारी किया है।

त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है। ऐसे में अब सभी ब्रांड अपने प्रोडेक्ट के लिए विज्ञापन जारी कर रहे हैं। वहीं हाल ही में कैडबरी ने भी त्योहारों के सीजन में एक एड जारी किया है। ये कंपनी हमेशा ही विशेष अवसरों और त्योहारों पर खास एड लेकर आती है। आप देख सकते हैं अब दिवाली से पहले कंपनी ने एक्टर शाहरुख खान के साथ मिलकर एक खास विज्ञापन बनाया है। जिसका हर जगह तारीफ हो रही है।

बता दे, कैडबरी ने शाहरुख को छोटे और स्थानीय व्यापारियों का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। एक्टर इस एड में स्थानीय दुकानदार को प्रमोट कर रहे हैं। जिन्हें कोरोना वायरस महामारी के कारण काफी नुकसान हुआ है। जानकारी के मुताबिक, ‘नॉट जस्ट ए कैडबरी एड’शीर्षक वाले इस विज्ञापन की शुरुआत स्थानीय व्यवसायियों के वॉयस-ओवर और बाइट्स के साथ हुई। इसमें उन्होंने बताया कि कोविड-19 के कारण कितनी बुरी तरह प्रभावित हुए हैं।

आप देख सकते है वीडियो में कहा गया कि इस दिवाली हमने भारत के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर कई छोटे व्यवसायों की मदद की। अगले शॉट में शाहरुख खान क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए दिखाई दिए। उन्होंने विभिन्न दुकानों के नाम लिए। वह लोगों से उनके कपड़े, जूते, मिठाई, गैजेट आदि खरीदने का आग्रह किया। कैडबरी ने बताया कि विज्ञापन में स्थानीय स्टोर का नाम लेने के लिए शाहरुख के फेस और वॉइस को दोबारा बनाने के लिए मशीन लर्निंग का इस्तेमाल किया गया है।

वहीं इस वीडियो के लास्ट में शाहरुख खान कहते हैं कि हमारे आस-पास की जो दुकाने हैं। उनकी भी तो दिवाली मीठी होनी चाहिए। यह एड यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गया। यूजर्स वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं। नीचे देखें एड –

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular