Breaking News

इस नेता ने हदें की पार, बोला-राज बब्बर को मारुंगा जूते | This leader crosses the limits, Raj Babbar said

Posted on: 16 Apr 2019 09:51 by Pawan Yadav
इस नेता ने हदें की पार, बोला-राज बब्बर को मारुंगा जूते | This leader crosses the limits, Raj Babbar said

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार में प्रत्याशी जी जान से लगे हुए हैं। एक-दूसरे की खामियां और खूबियां का बखान किया जा रहा है। इतना ही नहीं, विपक्ष पर आरोप लगाते वक्त नेता हदें पार कर रहे हैं। ऐसा ही मामला फतेहपुर सीकरी में सामने आया है। जब बीएसपी नेता और महागठबंधन प्रत्याशी गुड्डू पंडित उर्फ भगवान शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर और उनके समर्थकों पर विवादित बयान देते हुए जूते से मारने की बात कही।

दरअसल, फतेहपुर सीकरी में चुनावी सभा के दौरान बसपा नेता और महागठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने विवादित बयान देते हुए कहा कि सुन लो राज बब्बर के कु’’’ तुमको और तुम्हारे नेता न’’’ को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा, जो झूठ फैलाया समाज में, जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को। पंडित का गुस्से वाले बयान का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, बल्कि राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है।

Read More : दिग्विजय सिंह बोले, आओ मिलकर, भोपाल करें बेहतर

आजम खान ने लांघी हद, जया प्रदा के कपड़ों पर कही ये गंदी बात

इधर  यूपी के रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान ने एक बार भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया है।

Jayaprada

चुनावी सभा में उन्होंने जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए और 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में 17 साल लग गए। मैं 17 दिनों में पहचान गया था कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। इस बयान के बाद भाजपा ने आपत्ति जताई है। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने सपा उम्मीदवार आजम खान पर तंज कसते हुए कहा था कि मैं तो आजम खान को अपना भाई मानती थी, किंतु वह मुझे बहन बुलाने के साथ मेरे बीमार होने की भी कामना करते रहे।

इधर, आजम खान के बयान पर महिला आयोग ने आपत्ति जताते हुए नोटिस जारी किया है। वहीं खान के लिए कुछ लोगों ने शाहबाद थाने में केस दर्ज करवाया है। इधर, आजम खान ने सफाई देते हुए कहा कि मैं नौ बार रामपुर से विधायक रहा हूं और मंत्री भी रहा। मुझे पता है कि क्या बोलना है, अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने अपने बयान में किसी का नाम लिया या किसी का अपमान किया तो मैं चुनाव से अपने कदम पीछे खींच लूंगा।

Read More : शिवराज सिंह तो दिग्विजय सिंह को हरा ही देंगे उमा भारती बोली

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com