Salman khan की शादी को लेकर जीजा Aayush Sharma ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

Salman khan की शादी को लेकर फैंस हमेशा ही उत्साहित रहते है. हाल ही में उनके जीजा Aayush Sharma ने बड़ा खुलासा किया है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान की शादी सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग टॉपिक है जो हमेशा चर्चा में रहता है. 56 साल के सलमान की शादी को लेकर समय-समय पर खबरें वायरल होती रहती है. इसी बीच सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने उनकी शादी को लेकर नया अपडेट दिया है. आयुष शर्मा ने सलमान की शादी को लेकर खास बात कही है.

अपने साले सलमान खान (Salman Khan) की शादी को लेकर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने कहा कि मैं उनसे कभी भी शादी के मुद्दे पर बात नहीं करता. सलमान जिस तरह से काम करते हैं और जैसी जिंदगी जीते हैं, मुझे नहीं लगता उनके पास शादी करने का समय है. आगे उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह जैसे भी हैं बहुत अच्छे हैं और खुश हैं, वह अपने फैसले खुद ही लेते हैं. इस बातचीत के दौरान आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने यह भी बताया कि सलमान (Salman) बहुत सिंपल लाइफ स्टाइल जीना पसंद करते हैं, मैं इतना सिंपल नहीं हूं. इस दौरान आयुष ने सलमान को लेकर और भी कई सारे खुलासे किए.

Must Read- Ranbir Kapoor ने शर्टलेस होकर इस हसीना के साथ किया रोमांस, वायरल हुई इंटिमेट फोटो

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) बहुत ही सिंपल और बेसिक लाइफस्टाइल को मेंटेन करते हैं. अगर आप उनका फोन देखेंगे तो वह 2 से 3 साल पुराना फोन चला रहे हैं. साथ ही उन्हें गाड़ियों में भी कोई इंटरेस्ट नहीं है. ना ही उन्हें कपड़ों का शौक है और वह नए नए गैजेट्स घर में लाना भी पसंद नहीं करते. उन्हें सिर्फ और सिर्फ फिल्मों का शौक है, अगर आप उन्हें दो-तीन घंटे के लिए अकेला छोड़ देंगे तो फिल्में देखते हुए मिल जाएंगे.

सलमान खान (Salman Khan) के बारे में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने जितनी भी बातें कही है उससे यही लगता है कि सलमान बहुत सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जीते हैं और शादी को लेकर उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. वह सिर्फ और सिर्फ अपने काम में व्यस्त हैं और उसी में रहना चाहते हैं. हालांकि, कुछ भी हो लेकिन फैंस को सलमान खान (Salman Khan) की शादी का लंबे समय से इंतजार है और आगे भी रहेगा.