Brahmastra : जूते पहन कर मंदिर में क्यों गए Ranbir Kapoor, फिल्म डायरेक्टर ने दी सफाई

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Brahmastra

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने इस फिल्म को निर्देशित किया है, लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी यह मूवी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Must Read : बिकिनी पहन Malaika Arora ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, दिखा जबरदस्त अंदाज

इन सबके बीच एक्टर रणबीर कपूर अपने एक सीन के लिए सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार हो रहे है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने एक सीन के लिए मंदिर के अंदर जूते पहले थे। जिसके बाद फैंस उन्हें सबसे ज्यादा ट्रोल कर रहे है लेकिन इस बीच फिल्म के डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये साफ़ कर दिया है कि एक्टर ने मंदिर में जूते क्यों पहने थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अब ट्रेलर 4K में भी जारी किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

जानकारी के मुताबिक, अयान मुखर्जी ने सफाई देते हुए कहा है कि कुछ लोग थे जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट के कारण परेशान थे। क्योंकि इसमें रणबीर का किरदार जूते पहने हुए है। ऐसे में उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म के निर्माता के रूप में, मैं बताना चाहता हूं कि हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं, बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरा अपना परिवार इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन 75 सालों से करता आ रहा है।

अयान मुखर्जी ने आगे कहा कि मैं बचपन से इसका हिस्सा रहा हूं। मेरे अनुभव में, हम सिर्फ देवी के मंच पर जाने से पहले अपने जूते उतारते हैं, न कि जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं। मेरे लिए हर इंसान तक पहुंचना खास है। ये इसलिए क्योंकि सबसे ऊपर, ब्रह्मास्त्र एक फीलिंग है जो भारतीय संस्कृति, परंपराओं और इतिहास का सम्मान करते हुए जश्न मनाती है। उन्होंने बताया कि यही वजह है कि मैंने ये फिल्म बनाई है। इसलिए मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि ये भावना हर उस इंडियन तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है।