बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के लिए वरदान है ये मंदिर, होगी हर मनोकामना पूर्ण

0
128
shangchul-mahadev-temple

कई बार बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड और प्रेमी जोड़े अपने प्यार को अंजाम देने के लिए भागकर शादी कर लेते है. लेकिन कई बार भागे हुए प्रेमी जोड़े को ना तो लड़की के माता पिता अपनाते है और ना ही लड़के के माता पिता अपनाते है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारें में बताने जा रहे है जहां भागे हुए प्रेमी को भगवान के साथ ही यहां के लोग भी अपनाते है. इसके साथ ही यहां आने के बाद प्रेमी जोड़े के माता-पिता भी शादी को लेकर राजी हो जाएंगे.

जी हां हम बात कर रहे है. हिमाचल प्रदेश के एक अनोखे मंदिर की. वैसे तो हिमाचल प्रदेश अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. लेकिन यहां एक ऐसा अनोखा मंदिर है जहां पर प्रेमी जोड़ा या कपल आ जाए तो वह मंदिर उनके के लिए वरदान साबित होता है. यह मंदिर हिमाचल प्रदेश के कुल्लु में स्थित है. शांघड गांव में देवता शंगचूल महादेव का यह मंदिर है.

इस मंदिर को प्रेमी जोड़े के लिए वरदान कहा जाता है. ऐसा माना जाता है कि इस मंदिर में भागे हुए कपल को रहने के लिए जगह मिल जाती है. इस मंदिर में किसी भी जाति का इंसान या प्रेमी जोड़ा आकर रह सकता है. यह खूबसूरत मंदिर 100 एकड़ में फैला हुआ है.

ऐसा कहा जाता है कि इस अनोखे मंदिर में आये हुए प्रेमी जोड़े पर भगवान शंगचूल महादेव की कृपा हो जाती है, जिसके बाद उनको कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा सकता है. इस मंदिर में कोई भी इंसान किसी हथियार के साथ नहीं आ सकता है. वहीं मंदिर परिसर में कोई भी प्रेमी जोड़ा आता है तो जब तक उनकी सारी परेशानी सुलझ नहीं जाती तब तक उनकी यहां अच्छे से खातिरदारी की जाती है. इस मंदिर में शराब, सिगरेट और चमड़ा लाने पर प्रतिबंध है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here